जेवर विधायक से आश्वासन मिलने पर लोगों ने खोला जाम , ट्रक के कुचलने से दो की हुई थी मौत

ग्रेटर नोएडा : आज सुबह जेवर कसबे में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई थी। ट्रक ने बाइक से जा रहे दोनों भाइयों को रौंद दिया था जिसके बाद दोनों की मौत हो गयी। इधर घटना के बाद गुस्से पब्लिक ने जेवर पलवल रोड पर जाम लगा दिया था। इस दौरान पुलिस को भी लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। सूचना मिलने पर जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने इस सम्बन्ध में प्रेस विज्ञप्ति जारी की है – जैसा कि विदित ही है कि जेवर में आये दिन जाम ने लोगों का जीना मुहाल कर रखा है। कई बार जेवर को जाम से निजात दिलाने की वैकल्पिक व्यवस्थाओं के लिए स्थानीय विधायक धीरेन्द्र सिंह ने सम्बन्धित विभागों को शीध्र कार्यवाही किये जाने की कार्य योजना के साथ निर्देश दिये थे, लेकिन धरातल पर कोई कार्यवाही न होने से आज विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डा0 अरूणवीर सिंह से वार्ता कर, कल से ही जेवर से स्यारौल मार्ग की मरम्मत व आगामी 04 माह में स्यारौल तक 07 मीटर चौड़ा वैकल्पिक मार्ग बनाये जाने में कोई कोताही न बरतने के लिए कहा।

वहां मौजूद उपजिलाधिकारी जेवर व पुलिस उपाधीक्षक से स्पष्ट शब्दों में कहा कि ’’अगर मुख्य मार्ग पर कहीं भी अतिक्रमण अथवा अवैध वसूली वाले वाहनों की कतार नजर आयी तो निश्चिततौर पर सम्बन्धित अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।” विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने जनता के बीच ही मोबाईल पर मा0 मुख्यमंत्री कार्यालय से वार्ता कर, अविलंब पीडित परिवार को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के लिए भी आश्वासन लिया।

ज्ञात ही है कि आज सुबह जनपद गौतमबुद्धनगर के कस्बा जेवर में धीरज पुत्र रतन उम्र 14 वर्ष व सुखवीर पुत्र श्रीपाल उम्र 16 वर्ष निवासी मौहल्ला किला काॅलोनी कस्बा जेवर की सडक दुर्घटना में आकस्मिक मौत से लोगों का आक्रोश सडक पर नजर आया, जिसके चलते 05 घंटे ट्रैफिक डाइवर्ट करना पडा। विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह पर विश्वास करते हुए, लोगों ने मृतक नवयुवकों के पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए उठाने दिया। विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने पीडित परिवार को आश्वस्त करते हुए बताया कि ’’सरकार और मेरे स्तर से हर संभव मदद पीडित परिवार को उपलब्ध करायी जायेगी।’’

यह भी देखे:-

हाईटेक सिटी के किसानों ने दादरी तहसील कार्यालय का घेराव किया
मंगलवार, कल तहसीलों में आयोजित होगा तहसील दिवस
जय हो संस्था का आमरण अनशन दूसरे दिन भी जारी, 20 अगस्त को अनशन स्थल पर बुलाई गई महापंचायत
निर्माण कार्य बंद कराने पर दो दर्जन नामजद समेत 80 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज , किसान घेरेंगे तहसील
जहांगीरपुर कस्बे में अग्रसेन जयंती पर निकाली भव्य शोभायात्रा
बेलगाम कैंटर के कुचलने से छात्र एक मौत, पार्किंग में गर्भवती महिला को कार ने रौंदा, मौत
किसानों की समस्या को लेकर बीकेयू लोकशक्ति ने निकाला पैदल मार्च
होली के दूसरे दिन गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने जमकर खेली होली
नॉलेज पार्क पुलिस ने किए 10 शातिर लुटेरे गिरफ्तार
इण्टरनेशनल टाइगर डे पर रंगोली प्रतियोगिता
जहांगीरपुर: ईदगाहों में अमन और चैन की दुआ के साथ हुई नमाज
12 सितंबर को मनाई जायेगी गुर्जर सम्राट मिहिर भोज की जंयती
ग्रेटर नोएडा : "पेट्रो टेक-2019" में शामिल होंगे प्रधानमंत्री मोदी, तैयारियों में जुटा प...
चुनाव के मद्देनजर कमिश्नर व आईजी ने किया दौरा, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश
More Hypermarket launched in Omaxe Connaught Place, Greater Noida
गुलिस्तानपुर में प्रशासन ने अतिक्रमण कब्जामुक्त कराकर डीएफसीसी को सौंपी जमीन