युवा कांग्रेस का पोल खोल प्रदर्शन : सांसद महेश शर्मा से कहा – जवाब दो , हिसाब दो

नोएडा : आज युवा कांग्रेस गौतमबुद्ध नगर के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी के कथित 3 वर्षों के झूठी उपलब्धियों के ख़िलाफ़ जवाब दो – हिसाब दो पोल खोल प्रदर्शन स्थानीय सांसद एवं केन्द्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के नोएडा सेक्टर-15 A स्थित आवास का घेराव कर किया,सैकड़ों युवाओं को एकत्रित होता देख स्थानीय सांसद कुछ मिनट पूर्व ही घर से निकल गए।

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष दीपक चोटीवाला के नेतृत्व में सैंकड़ों की तादाद में युवा कोंग्रेसी स्थानीय सांसद एवं केन्द्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के नोएडा सेक्टर-15 A स्थित आवास के घेराव के लिए आगे बढे और नारेबाजी करते हुए सांसद आवास पर धरना देकर बैठ गए, पुलिस ने जबरन उठाना चाहा परन्तु पुलिस को भीड़ देखकर कदम पीछे करने पड़े।

युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष दीपक चोटीवाला ने आक्रोशित युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि मोदी जी द्धारा किये चुनावी वादों का जवाब और हिसाब देने का समय है वो बताये की प्रतिवर्ष 2 करोड़ रोज़गार देने के वादे का क्या हुआ अभी तक 3 साल में 10 युवाओं को भी रोज़गार नहीं मिला, स्किल इंडिया के नाम पर पहले से सैलून, परचून की दुकानों, पान के खोखों में सर्टिफिकेट टंगवाकर जनता को रोज़गार के नाम पर बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता, किसानो के लिए बजट में पैसा बढ़ाने के बजाये 3825 करोड़ रूपये काम कर दिए गए है,युवा कांग्रेस की चुनौती है उपलब्धियों का जश्न नहीं अब हिसाब और जवाब का रण होगा।

युवा कांग्रेस जिला महासचिव पुरुषोत्तम नागर ने घेराव के दौरान कहा की किसानो को ठगने वाली केन्द्र सरकार अब जवानो के नाम पर सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर देश को मूर्ख नहीं बना सकती एक के बदले 10 सिर लाने का चुनावी वादा करने वाले छुपे छुपे फिर रहे है कश्मीर जल रहा युवा उबाल रहा है और सरकार की टीम सरकारी खर्चे पर जश्न मना रही रही है।

घेराव प्रदर्शन में प्रमुख रूप से पुरुषोत्तम नागर,नरेन्द्र यादव,पुष्पा काण्डपाल,विक्रम सेठी,संजीव नागर,नंदकिशोर वर्मा,बेगराज धामा,सुरेंद्र भाटी,अनुराग भाटी,सूरज बी. डी. सी. लाला नागर,सुरेन्द्र यादव,महकार तंवर,डॉ० फरहान,मोहित एडवोकेट,सचिन भाटी,राहुल नागर,मोनू पाशा,टीटू यादव,मनीष कुमार,सतेन्द्र,आशु नागर,झब्बर,अमित धामा,अरविन्द,सचिन भाटी,कालू प्रधान,पवन कुशवाहा,अर्जुन,राहुल धामा,पवन नागर,अमित मुखिया,डॉ तहरीर आलम आदि कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

ईंटे में दबा मृत मिला लापता बच्चा
अनारक्षित स्पेशल ट्रेन : आज से होगी राह आसान, यात्रियों की सुविधा के लिए चलेंगी 71 गाड़ियां
महामारी को रोकने में पिछड़ रहे हैं देश के ये राज्‍य, केंद्र ने भेजी टीम, बताएगी कारगर तरीका
समाजवादी पार्टी ने नोएडा विधानसभा कार्यकारिणी की घोषणा की
जीएल बजाज में 'सेलिंग स्किल्स' विषय पर मूल्य तीन दिवसीय वर्धित पाठ्यक्रम का आयोजन
घुट-घुट कर नहीं जी सकता : तेजप्रताप
ग्रेनो के 14 गांव बनेंगे स्मार्ट, मायचा से हुई शुरुआत
Diwali 2021 Delhi Metro: आज रात को 10 बजे तक ही मिलेगी मेट्रो की अंतिम सेवा, डीएमआरसी ने जारी किया श...
ग्रेटर नोएडा : भारत का सबसे बड़ा हस्तशिल्प मेला 14 अक्टूबर से एक्सपो मार्ट में
जायडस कैडिला वैक्सीन ; 12 से 18 साल के बच्चों के लिए जल्द लांच होगी वैक्सीन, सुई का नहीं होगा इस्ते...
जी.एन.आई.ओ.टी में स्मार्ट इंडिया हैकथॉन का आयोजन
भाजपा युवा मोर्चा जिला गौतमबुद्ध नगर ने जिला अध्यक्ष राज नागर के नेतृत्व में निकाली मशाल यात्रा
मोबाईल फ़ोन होंगे महंगे, जीएसटी काउंसिल की बैठक में लिए गए अहम निर्णय, पढ़ें पूरी खबर
Farmers protest: ब्रिटेन ने कहा- कृषि कानून विरोधी प्रदर्शन भारत का आंतरिक मामला
केरल के लड़के ने बनाया माइक-स्पीकर वाला मास्क, डॉक्टरों को संवाद में होगी आसानी
UPSSSC PET : मंडल के 232 केंद्रों पर पीईटी देंगे 114,200 अभ्यर्थी, 20 अगस्त को दो पालियों में होगी प...