श्रीमदभागवत कथा में शामिल हुई प्रदेश मंत्री रीता बहुगुणा जोशी और महेंद्र सिंह, दनकौर को पर्यटन सर्किट में शामिल करने का किया वादा

दनकौर। समाजवादी पार्टी और बसपा सरकारों ने पिछले बीस साल मे जो प्रदेश को लूटा वह दो साल मे वापस ले लेंगे यह विचार उत्तर प्रदेश सरकार मे पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने दनकौर मे श्रीमद्भागवत कथा के बाद कार्यक्रम के दौरान व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि राज्य मे साढ़े तीन करोड़ शौचालय बनाये गए व दो करोड़ महिलाओं को फ्री गैस कनेक्शन दिए गए। उन्होंने कहा कि जीएसटी लगने के बाद एक करोड़ लोग टैक्स दे रहे हैं। इसके अलावा 86 लाख किसानों का कर्ज माफ किया गया। उन्होंने कहा कि 10 लाख गरीबो को आवास सरकार उपलब्ध करा रही है। महिलाओं की सुरक्षा के लिए एन्टी रोमियो दस्ता बनाया गया हर जनपद मे गुलाबी बस महिला के लिए चलेगी। 181 महिला के लिए हेल्पलाइन नम्बर चलाया सुरक्षा के लिए। उन्होंने कहा कि रानी लक्ष्मी बाई कोष से व्यावसायिक और महंगी शिक्षा के लिए सरकार ख़र्च करेगी। प्रदेश के ग्राम विकास राज्यमंत्री महेंद्र सिंह ने कहा कि इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने कहा कि जल्द ही दनकौर के पास अंतरराज्यीय बस अड्डा बनाया जाएगा।

दनकौर को विकसित करने के पूरे प्रयास की जा रहे हैं जल्द ही यह क्षेत्र जल्दी क्षेत्र अंतर अंतर्राष्ट्रीय पटेल पर अपनी पहचान दिखाएगा। क्षेत्र के विकास के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। इस कार्यक्रम को आचार्य त्रिपुरारी महाराज ने भी संबोधित किया।

इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक हरीश चौहान ने प्रदेश सरकार के मंत्री और विधायक के सामने बिजली-पानी परिवहन सुरक्षा सड़क संबंधी और सफाई संबंधी समस्याएं रखी जिस पर प्रदेश सरकार में मंत्री महेंद्र सिंह ने आश्वासन दिया जल्दी यहां बड़ा अस्पताल बनाया जाएगा जल्दी यहां पर को बड़ा अस्पताल बनाया जाएगा। वही प्रदेश में कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने इस बात के संकेत दिए के दनकौर को पर्यटन सर्किट में शामिल किया जा सकता है।

इस मौके पर उधम सिंह और एंड पार्टी ने रागनी का रंगारंग कार्यक्रम में पेश किया। कार्यक्रम का संचालन दिलीप चौहान ने किया। इस मौके पर अजीत चौहान, हरि सिंह , सोनू वर्मा, दिनेश्वर दयाल, नरेंद्र नागर, मोतीलाल, राजेंद्र सरपंच, राजाराम निहाल सरपंच, रामसिंह, गोविंद सहित सैकड़ों लोग शामिल हुए।

यह भी देखे:-

यूनिटेक के बायर्स , बिल्डर के साथ सीईओ ने की बैठक , बायर्स को मिला आश्वाशन
यमुना प्राधिकरण ने ऐसे दी आवंटियों को बड़ी राहत, पढ़े
डायल 100 में तैनात एचसीपी को एसएसपी लव कुमार ने किया सस्पेंड, पढ़े
जनता ने जो विश्वास मुझ में जताया है वह विश्वास पूरा होगा - विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने किया जेवर ...
जतन सिंह भाटी बने चाई - 4 आरडब्लूए के अध्यक्ष
निकाय चुनाव : प्रशिक्षण कार्यक्रम में मतदान अधिकारीयों को निष्पक्षता से चुनाव कराने की नसीहत
एक्टिव सिटिज़न टीम ने दिया पानी बचाने का संदेश
सतेन्द्र राघव हिन्दू जागरण मंच के प्रदेश मंत्री मनोनीत
भाकियू अम्बावता के कार्यकर्ताओं का धरना जारी
रोटरी क्लब ने किया पोलियो शिविर का आयोजन
ग्रेटर नोएडा : सेल्स टैक्स ऑफिस में लगी आग
गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने एनजीटी का उलंघन कर रहे कंपनियों पर लगाया जुर्माना
ऐसा क्या हुआ नाबालिग बेटे ने ले ली बाप की जान, पढ़े पूरी खबर
एयरपोर्ट किसान संघर्ष समिति प्रदर्शन का सपा ने किया समर्थन
क्रेन के चपेट में आने से महिला की मौत
डॉ. के.के. शर्मा बने रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेटर के नए अध्यक्ष