राजस्थान, हरियाणा दिल्ली के बाद ग्रेटर नोएडा में कोई काट रहा है चोटियां, दहशत में महिलाएं

ग्रेटर नोएडा : महिलाओं के चोटी काटने की घटनाएं अब ग्रेटर नोएडा के गांवों में पहुंच गई है. ग्रेटर नोएडा के बादलपुर के गांव अच्छेजा में रहने वाली सोनी और शिखा की चोटी कट गई । दोनों रात में अपने परिवार के साथ सो रहीं थी। उनकी चोटी कट गई। सोते में दोनों को सर में कुछ अजीब सा महसूस हुआ और जब उनकी नींद खुली तो देखा कि बिस्तर के नीचे चोटी कटी हुई थी।

दोनों ने शोर मचाने की आवाज़ सुन परिवार और गांव के लोग मौके पर पहुंचे। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर कौन ऐसा कर रहा है. पुलिस ने लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है. एसएचओ बादलपुर के.के. राणा का कहना है ग्राम अच्छेजा थाना क्षेत्र बादलपुर में छात्रा के चोटी काटने की घटना नहीं हुई। दोनों पड़ोसी किरायेदारों का आपस में विवाद हो गया था दोनों ने मिलकर फैसला कर लिया है।

राजस्थान और हरियाणा में काटी जा रही चोटियां: पुलिस का कहना है कि चोटी काटने की घटनाएं राजस्थान के गांवों से शुरू हुई है. इसके बाद हरियाणा के झज्जर, मेवात, रोहतक आदि जिले के गांवों में महिलाओं की चोटी काटने की घटनाएं हुईं. धीरे-धीरे चोटी काटने की घटनाएं गुरुग्राम के गांवों में भी होने लगी हैं.

गुरुग्राम में 8 महिलाओं की चोटी कटी: पिछले 24 घंटे में साइबर सिटी की दो महिलाओं समेत जिले की आठ महिलाओं की चोटी कटने की घटनाएं सामने आई हैं. घटना के बाद गुरुग्राम की एक महिला बेहोश हो गई. महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. गुरुग्राम में दो, फरुखनगर में तीन और सोहना में तीन महिलाओं ने चोटी काटे जाने का दावा किया जा रहा है.

रात दो बजे कटी चोटी: गड़गांव गांव की महिला के मुताबिक सोमवार रात दो बजे के करीब वह टीवी देख रही थी. अचानक उसका दम घुटने लगा. उसे लगा कि कोई उसका गला दबा रहा है. शोर मचाने पास के कमरे में सो रहे बेटे-बहु दौड़कर आए. परिजनों ने देखा कि महिला की चोटी के बाल बिस्तर के पास कटे हुए पड़े थे. परिजनों ने बताया कि इस घटना से रूपा की घबराहट बढ़ गई. मौके पर ही बेहोश हो गई. बदहवास हालत में महिला को जिला नागरिक अस्पताल लाया गया.

सरेआम काटी गई चोटी: निकटवर्ती रन्हेड़ाखेड़ा गांव में मगंलवार को सरेआम एक किशोरी की चोटी काटने का मामला सामने आया है. हथीन के गांव कूकरचाटी में सोमवार को एक महिला की चोटी कटने के बाद कुछ घंटों बाद उसकी बहू की चोटी भी कट गई.

मथुरा में पांच महिलाओं की चोटी काटी: मथुरा में तीन दिनों के भीतर चोटी काटने की पांच घटनाएं सामने आई हैं. प्रशासन ने ग्रामीणों को अफवाहों से सतर्क रहने की सलाह दी है. — रिपोर्ट : वकार अहमद

यह भी देखे:-

हाईटेक सिटी के किसानों ने दादरी तहसील कार्यालय का घेराव किया
ग्रेटर नोएडा : 21 सितम्बर से श्री रामलीला -विजय महोत्सव (साईट- 4) की रंगारंग शुरुआत , 3 सितम्बर को ...
मंत्री समूह समिति पर नेफोमा ने उठाये सवाल, मीटिंग को बताया दिखावा
इण्डिया यामहा में रोटरी क्लब द्वारारक्तदान शिविर आयोजित
तहसीलों में समाधान दिवस आयोजित, समस्याओं का हुआ निस्तारण
होम बायर्स पर नेफोवा की प्रभारी मंत्री से मुलाकात, सरकार की अबतक की पहल को बताया असंतोष जनक
ब्यूटी पार्लर पर बच्चो को प्रशिक्षण पत्र बांटे
तालाबों का सौंदर्यकरण कराया गया
जन विकास मंच ने मनाया योगा दिवस
देखें VIDEO, सुनिए तिलपता की महिला ग्रामीणों का दर्द
देखें VIDEO, ग्रेनो प्राधिकरण में व्यापत भ्रष्टाचार के खिलाफ आमरण अनशन
स्कूली छात्रों ने निकाला स्वच्छ भारत अभियान रैली
गणतंत्र दिवस : देशभक्ति के रंग में रंगा बोधितरु इंटरनेशनल स्कूल, प्रिंसिपल साधना मालिक ने किया ध्वजा...
कोहरे का कहर : एक दर्जन गाड़ियां आपस में भिड़ी
आदर्श आचार सहिंता लागू होते ही हटने लगे राजनीतिक होर्डिंग्स व पोस्टर
ईस्टर्न पेरिफेरल पर सड़क हादसा, एक कि मौत