दसवीं कक्षा का छात्र निकला 14 वीं मंजिल से गिरकर मरने वाला

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पंचशील सोसायटी की 14वीं मंजिल से गिरकर मरने वाले युवक की पहचान दसवीं कक्षा के छात्र अर्पित सिवाच के रूप में हुई है। ग्रेटर नोएडा के एक स्कूल में पढ़ने वाले छात्र का परिवार एडब्ल्यूएचओ सोसायटी में रहता है। छात्र बुधवार सुबह से गायब था। परिजनों द्वारा पहचान करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि छात्र मंगलवार रात अपनी मां के मोबाइल पर गेम खेल रहा था। इसको लेकर मां ने उसे डांट दिया था। छात्र घर से लगभग 20 किमी दूर सुसाइड करने क्यों गया यह बड़ा सवाल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पंचशील सोसायटी की 14वीं मंजिल से गिरकर बुधवार शाम एक किशोर की मौत हो गई थी। मृतक की पहचान 10वीं कक्षा के छात्र अर्पित शिवाच पुत्र नवीन शिवाच के रूप में हुई है। छात्र का परिवार एडब्ल्यूएचओ सोसायटी में रहता है। छात्र बुधवार सुबह मॉर्निग वॉक के लिए घर से निकला था, लेकिन वापस घर नहीं लौटा। देर शाम तक घर न लौटने पर परिजन किसी अनहोनी की आशंका व्यक्त करते हुए बीटा-टू कोतवाली में गुमशुदगी की तहरीर देने पहुंचे। पुलिस ने वायरलैस पर मैसेज फ्लैश करवाया तो बिसरख कोतवाली ने सोसायटी की 14वीं मंजिल से गिरकर मरने वाले किशोर की फोटो व्हाट्सग्रुॅप पर शेयर की गई। पुलिस ने फोटो परिजनों को दिखाई तो उन्होंने शव की पहचान बेटे अर्पित सिवाच के रूप में की। बताया जाता है कि छात्र ने अपने एक दोस्त को किसी राहगीर के मोबाइल से कॉल की थी कि वह आज स्कूल नहीं आएगा। यह बात अर्पित के दोस्त ने उसके परिजनों को बताई थी। यह आत्महत्या का मामला है या फिर हादसा पुलिस इसकी जांच कर रही है। परिजनों को विश्वाश नहीं हो रहा है कि उनका बेटा सुसाइड कर सकता है।

घर से 20 किमी दूर सुसाइड करने क्या गया छात्र- अर्पित का परिवार शहर की एडब्ल्यूएचओ सोसायटी में रहता है। छात्र 20 किमी दूर पंचशील ग्रींस सोसायटी से कूदकर जान देने क्यों गया, यह सबसे बड़ा सवाल है। पंचशीला सोसायटी में उसका कोई रिश्तेदार या परिचित नहीं रहता है। छात्र पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

यह भी देखे:-

बेख़ौफ़ बदमाशों ने बुजुर्ग को बंधक बनाकर की लूट
सब्जी विक्रेता को मारी गोली, उपचार के दौरान मौत, लूट की आशंका
मोबाईल लूट क शतक बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, आठ बदमाश गिरफ्तार
नोएडा पुलिस का क्रिमिनल आउट ड्राइव, 48 घंटे में सौ से ज्यादा शराब तस्करी, हथियार व मादक पदार्थ तस्कर...
UPDATE: साथी छात्रा को छात्र ने पहले गले से लगाया फिर सीने में मार दी गोली, फिर खुद को गोली से उड़ाय...
शराब के लिए टोका तो शराबी पति ने उठाया ये खौफनाक कदम
पराली जलाना किसान को पड़ा भारी , भेजा गया जेल
सड़क हादसे में दो की मौत
फीमेल डॉग के साथ दरिंदगी : रेप के बाद तीसरी मंजिल से फेंका
गरेटर नोएडा : फ्लैट में मृत मिला मैनेजर
पार्ट टाइम जॉब का झांसा देकर युवती से की लाखों की ठगी
चोरी की बाइकों के साथ वाहन चोर गिरफ्तार
सिगरेट के गोदाम में घुसकर लाखों के डकैती की , सुरक्षा गार्ड का गला काटा, गंभीर
अब साइबर अपराधियों और नशे के सौदागरों के खिलाफ होगी त्वरित कार्यवाही, साइबर हेल्पलाइन तथा नार्कोटि...
प्ले बॉय बनाने का झाँसा देकर लाखों की ठगी की
इन नौ गुण्डों पर लगाया गया गैंग्स्टर , पढ़ें पूरी खबर