फर्जी एडमिशन के चलते एबीवीपी का विरोध प्रदर्शन

ग्रेटर नोएडा : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद महानगर गाजियाबाद द्वारा साहिबाबाद के लाजपत राय पीजी कॉलेज में यू जी एडमिशन में चल रही धांधली के विरोध में सुबह 9 बजे से आंदोलन प्रारम्भ किया । प्रातः से ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सैकड़ों कार्यकर्ता काॅलज पर एकत्रित हुए कॉलेज प्रसाशन ने वहा पर पुलिश बल बुला लिया कार्यकर्ताओ में काफी नोकझोक हुई । पहले अभाविप के कार्यकर्ता एडमिशन कमेटी के मेंबर्स से मिले किन्तु वहां कॉलेज प्राचार्य के ना मिलने पर कार्यकर्ताओं द्वारा कॉलेज के गेट पर ताला लगा कर अनिश्चितकाल आंदोलन करने की घोषणा कर दी अभाविप के कार्यकर्ताओं ने प्राचार्य के आने तक ताला ना खोलने की चेतावनी दी । भारी संख्या में पुलिस प्रशासन मौजूद होने के बावजूद भी अभाविप के कार्यकर्ता आंदोलन पर डटे रहे । कार्यकर्ताओं का आरोप है कि प्राचार्य समेत पूरी एडमिशन कमेटी इस भ्रष्टाचार में लिप्त है जिसके पर्याप्त सबूत भी अभाविप के कार्यकर्ताओं पर है । कॉलेज के छात्र एवं अभाविप के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य संदीप ठाकुर , भारत बंसल और इकाई अध्यक्ष नकुल यादव ने बताया के गत शनिवार को जब हम एडमिशन कमेटी से इस विषय पर चर्चा करने गए तो वहां मौजूद स्टाफ ने उनके साथ अभद्रता की और एडमिशन कमेटी के अध्यक्ष बीएस चौहान ने अंजाम भुगतने की चेतावनी दी ।
वहीं महानगर एसएफडी संयोजक उत्कर्ष गौर ने बताया के छोटे से कॉलेज में अनेकों समस्याओं से छात्र पूरे वर्ष ग्रस्त रहता है एडमिशन प्रक्रिया में धांधली वर्षों से चली आ रही है किन्तु इस भर अभाविप इस तानाशाही और भ्रष्टाचारी कॉलेज प्रशासन के खिलाफ शांत नहीं बैठेगा जांच कमेटी बैठाने की मांगों सहित एक एक मांग पूरी होने तक अभाविप अनिश्चितकाल आंदोलन पर रहेगा ।

इस अवसर पर महानगर संगठन मंत्री अनुज ठाकुर , योगेश भारद्वाज , महानगर मंत्री रौनक गुप्ता , नितिन शर्मा , आशीष रघुवंशी , आकाश गिरी , सनिल विक्रम सिंह, दीपक यादव , रवि कुमार , अमन कौशिक , ऋषभ , रजनीश राय , सन्नी त्यागी, आशुतोष , अविनाश , कुलदीप , अंकित पांडेय , सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे
अंतिम निर्णय ये लिया गया कि कॉलेज प्रसाशन द्वारा आश्वाशन दिया गया की कल एबीवीपी कार्यकर्ताओ ओर कॉलेज प्रबंधन अस्वाशन दिया गया ह! अगर ऐसा नही होता ह तो एबीवीपी कल अनशन करेंगी।

यह भी देखे:-

सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की गाड़ी चोरी
ऑनलाइन शॉपिंग के नाम पर करोड़ों की ठगी करने वाले 10 गिरफ्तार
दो दिन से लापता मासूम की का शव पड़ोसी के घर में पीठ पर लादने वाले बैग में खूंटी पर लटका मिला. बदबू आ...
बाइक बोट मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार 
हाईटेक जमाने में चोर भी बने स्मार्ट, शॉप से उड़ाया लाखों का मोबाईल
कोर्ट से गैरहाजिर चल रहे दो आरोपित गिरफ्तार
सूरजपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा लूटेरा
नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों का आतंक , फिर दो युवकों को मारी गोली
अवैध हथियार तस्कर गिरफ्तार
बाइक बोट का एक और आरोपी को एसटीएफ ने दबोचा, 56 मुकदमों में वांटेड था ईनामी 
पहली बार 307 के आरोपी पर लगाई रासुका, डीएम - एसएसपी की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस
हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार, हत्या में इस्तेमाल तमंचा, कारतूस व कार बरामद
दो दिन से लापता महिला की मिली लाश 
सबक सिखाने के लिए किशोर की पिटाई कर हत्या, दो गिरफ्तार
छात्र से दिनदहाड़े एक लाख की मोबाईल लूट
शराब तस्कर गिरफ्तार