भाजपा के कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग में सैकड़ों की संख्या में शामिल हुए भाजपा कार्यकर्त्ता

ग्रेटर नोएडा : आज भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग दूसरे दिन की तीसरे सत्र में वैचारिक अधिस्थान पर पूर्व क्षेत्रीय महा मंत्री जय करण गुप्ता ने अपने विचार रखे और उन्होंने कहा कि हमारी भारतीय जनता पार्टी वैचारिक पार्टी है . देश की तरक्की और उत्थान के लिए और भारत की पूरे विश्व में जय-जयकार को उसकी सेवा का काम करने का काम करती है.

चौथा सत्र हमारी कार्य पद्धति को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय उपाध्यक्ष डॉ. परमिंदर जांगड़ा ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है जिसके 11 करोड़ से ज्यादा सदस्य हैं और हमारी कार्य पद्धति एक पद्धति नहीं है हमारी कार्य पद्धति सामूहिक पद्धति है. हम मिलकर काम करते हैं. सामूहिक विचारों के साथ आगे बढ़ते हैं और देश के लिए समर्पण भाव से देश की सेवा के लिए और देश की जनता के लिए हम सब कार्यकर्ता बढ़-चढ़कर के हिस्सेदारी करते हैं और भविष्य में जनता के कार्यों में अभी सहभागिता निभाते हुए करेंगे.

पंचम सत्र भाजपा के नए आयाम को प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ. देवेंद्र शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 2014 और 2017 विधानसभा और इसके बाद 2019 लोक सभा चुनावों को जीतकर भारत के अंदर और विश्वास कायम किया है और आज पूरे विश्व में भारत का नाम रोशन करने का काम देश के सबसे प्रधानमंत्री मांगे नरेंद्र मोदी ने किया है. आदेश आर्थिक रुप से और ज्ञान और विज्ञान में आगे बढ़ा है समापन सत्र आगामी संगठन की योजना पर क्षेत्रीय महामंत्री मोहित बेनीवाल ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए भाजपा के कार्यकर्ता जनता के बीच जाएंगे और प्रशिक्षण वर्ग की विचारधारा को बताने का काम करेंगे. प्रशिक्षण वर्ग पूरे प्रदेश में प्रत्येक जिले में लगाया जा रहा है. हम सभी कार्यकर्ता बूथ पर जाकर नए सदस्य बनाए और भारत के पर्यावरण को लेकर के पर्यावरण की सुरक्षा के लिए प्रीपेड बूथ पर कम से कम तस तस वृक्षारोपण का कार्यक्रम अवश्य चलाएं और उन्होंने बताया कि 20 जुलाई और 21 जुलाई को विशेष बूथ अभियान पूरे प्रदेश में चलेगा और 25 से 30 जुलाई तक अल्पकालिक विस्तारक कार्यशाला कराई जाएगी. उसके बाद विस्तारक 7 दिन के लिए प्रत्येक बूथ पर जाएंगे और पार्टी की रीति नीति से और सरकार की योजनाओं के बारे में जनता के बीच बताने का काम करेंगे और नए सदस्य 8980 808080 पर बनाने का काम करेंगे.

इस अवसर पर मुख्य रुप से क्षेत्रीय मंत्री पवन गोयल, क्षेत्रीय मंत्री ठाकुर हरिश सिंह, जिलाध्यक्ष विजय भाटी , जिला महामंत्री सेवन शर्मा, धर्मेंद्र भाटी, जिला मीडिया प्रभारी पंडित कर्मवीर आर्य , जिला उपाध्यक्ष चंद्रवीर नागर, रवि जिंदल, आनंद भाटी, अशोक वर्मा, मंडल अध्यक्ष सतीश के शर्मा ,सुरेश भाटी पंचायत को संयोजक, सतपाल शर्मा ,obc मोर्चा जितेंद्र भाटी, विजेंद्र रावल , बिना भाटी ,बिराज भाटी, महिला मोर्चा अध्यक्ष बीना शुक्ला, अनीता गौतम, गुरुदेव भाटी, अनु पंडित , अजीत मुखिया, मनोज प्रधान, महेश शर्मा, अमित चौधरी, सतपाल तालान, अशोक वर्मा, चौधरी उदयवीर सिंह, सतीश गोयल, सुनील शर्मा, गजेंद्र शर्मा, विजय रावल, ओम दत्त गौतम, विजय नागर, मुनेंद्र नागर, रजत शर्मा आदि सैकड़ों कार्यकर्ता जिला कार्यशाला प्रशिक्षण वर्ग में उपस्थित रहे.

यह भी देखे:-

अपराध पर ऐसे अंकुश लगाएगा हाईटेक बाईक, एसएसपी लव कुमार ने थाना क्षेत्रों के लिए किया रवाना
ग्रेटर नोएडा गणेशोत्सव में कला-संस्कृति का अनूठा संगम लावणी नृत्य देख मंत्रमुग्ध हुए दर्शक
ग्रेटर नोएडा : ऐरो मीडिया के सौजन्य से "फैशन शो" 24 सितम्बर को, ऑडिशन जारी है
मेरठ राष्ट्रोदय कार्यक्रम में जुटेंगे 2.5 लाख RSS कार्यकर्ता
छठमय हुआ पूरा ग्रेटर नोएडा : हज़ारों श्रद्धालुओं द्वारा अस्ताचलगामी सूर्य को दिया गया अर्ध्य
सुनील नागर बने भाकीयू के जिला मीडिया प्रभारी
Auto Expo 2018 : Okinawa Autotech showcases 2 products, the prototype OKI 100 motorcycle
नेक्स्ट जनरेशन होंडा अमेज़ का वैश्विक अनावरण
ग्रेटर नोएडा : सूरजपुर में विकास कार्यों का शुभारम्भ
मजदूर दिवस पर बोले बसपा लोकसभा प्रभारी वीरेंद्र डाढ़ा , केंद्र सरकार ने मजदूरों का धंधा किया चौपट
भाकियू के संस्थापक स्व0 चौधरी टिकैत की मनायी गयी पुण्यतिथि
कैलाश मानसरोवर की यात्रा के लिए 1 लाख का मिलेगा अनुदान
बाइक सवार बदमाशों ने ऑटो चालक से की लूटा
बिलासपुर : धूम धाम से मनाया गया डांडिया उत्सव
जेवर एयरपोर्ट प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए किसानों के साथ बैठक
रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेटर नोएडा द्वारा छत्राओं को गर्म स्वेटर वितरण