सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर कंपनी में बदमाशों ने की लूट

ग्रेटर नोएडा। शहर के सूरजपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक निजी कंपनी में बृहस्पतिवार तड़के घुसे हथियारबंद बदमाश सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर नाइट्रोजन, ऑक्सीजन व कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर, लोहे की प्लेट्स सहित अन्य सामान लूट लिया। सामान की कीमत एक लाख रूपये से अधिक बताई जा रही है। गार्ड को कमरे में बंद कर दिया था। घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। इसके बाद गार्ड ने घटना की सूचना पुलिस और कंपनी मालिक को दी। कंपनी प्रबंधन की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।
सूरजपुर औद्योगिक क्षेत्र के प्लॉट नंबर के-8 में स्टील फैब्रिकेशन की मैनकॉल इंजीनियरिंग के नाम से कंपनी हैं। कंपनी के मालिक सत्येंद्र सिंह यूनिहोम सोसायटी सेक्टर-117 नोएडा में रहते हैं। बीते बुधवार रात छुट्टी होने के बादसभी कर्मचारी घर चले गए। सिक्योरिटी गार्ड विकास ड्यूटी पर तैनात था। बृहस्पतिवार तड़के करीब 4.30 बजे हथियार बंद चार बदमाश कंपनी का गेट कूदकर अंदर घुस गए और गार्ड को बंधक बना लिया। शोर मचाने पर मारने की धमकी दे दी, जिससे वह विरोध करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। एक बदमाश हथियार लेकर गार्ड के पास खड़ा रहा, जबकि अन्य
लूटपाट करने लगे। बदमाश ऑक्सीजन के दो सिलेंडर, नाइट्रोजन के तीन सिलेंडर, कमर्शियल एलपीजी के 14 सिलेंडर, गैस कटर सेट, लोहे की प्लेट्स आदि सामान गाड़ी में डाल लिया। गाड़ी गेट पर लगा दी थी। बदमाशों ने जाते समय पीड़ित गार्ड को कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद गार्ड ने 100 नंबर पर कॉल कर घटना की सूचना पुलिस को दी। साथ ही कंपनी मालिक को भी सूचना दी। लूट की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष कुमार सिंह का कहना है कि कंपनी मालिक की शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी देखे:-

बदमाशों के हौसले बुलंद , इलेक्ट्रिशियन से लूटी नकदी तो महिला से चेन 
पुलिस टीम पर हमला करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार
लूट कर रहे बदमाशों से भिड़ा गार्ड, बदमाशों ने गोली मारी, मौत
सेल्स टैक्स व पुलिस की सयुंक्त टीम ने की छापेमारी
अवैध शराब और गांजा के साथ एक गिरफ्तार
वांटेड ईनामी बदमाश गिरफ्तार, सालों से ढूंढ रही थी पुलिस
सुरक्षाकर्मी से बंदूक लूटी
मोबाईल लूट कर भाग रह बदमाशों को पब्लिक ने दबोचा
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
पुलिस मुठभेढ में फरार शातिर लुटेरा बंदूक व चार कारतूस के साथ गिरफ्तार
गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय भारत की छवि को गलत रूप से प्रस्तुत करने वालों को जवाब देने का केंद्र बने : स...
परिवार सोता रहा, चोरों ने समेटा लाखों का माल
नशा के सौदागरों नाइजीरियाई को कोर्ट ने सुनाई कठोर कारावास
देखें VIDEO, रिश्वत लेते पुलिसकर्मी का स्टिंग ओपरेशन वायरल, हुआ गिरफ्तार
वारदात: लूट का विरोध कर रहे पेट्रोलपंप कर्मी की हत्या
चोरों का आतंक, घर से तिजोरी उठा ले गए बदमाश, ग्रामीणों में रोष