चला मुरारी हीरो बनने… पुलिस के सामने उसकी एक्टिंग और स्क्रिप्ट फेल हो गई पहुँच गया जेल

नोएडा : फिल्मों और टीवी सीरियल में हीरो बनने के की चाहत में एक युवक ने अपनी ही अपहरण की स्क्रिप्ट लिखी और अपने घर वालों से 6 लाख की फिरौती मांगी। लेकिन पुलिस के सामने उसकी एक्टिंग और स्क्रिप्ट फेल हो गई। परिवार वालो की शिकायत पर पुलिस ने सर्विलांस के जरिए को सेक्टर-22 में युवक को उसके दोस्त के घर से मौजमस्ती करते दबोच कर उसके अरमानो पर पानी फेर दिया। अब पुलिस को गुमराह करने के आरोप में युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

ये तस्वीरे विजय प्रताप सिंह की है जो बहलोलपुर में किराये के मकान में अपने भाई उदय प्रताप सिंह रहता है। विजय गार्ड की नौकरी करता था, शनिवार अचानक लापता हो गया। रविवार सुबह उदय के मोबाइल पर भाई का अपहरण होने का मैसेज आया। मैसेज में उदय का बंधक बना हुआ फोटो था। उसे छोड़ने के बदले में 6 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। उदय ने इस संबंध में थाने में आकर पुलिस को बताया। फिरौती मांगने के मैसेज पर पुलिस के होश उड़ गए। थाना प्रभारी ने टीम बनाकर मामले की गहनता से छानबीन करने के आदेश दिए। पुलिस ने सर्विलांस के जरिए रविवार को सेक्टर-22 में युवक को दोस्त के घर से मौजमस्ती करते हुए पकड़ लिया।

डीएसपी पीयूष कुमार सिंह ने बताया की पूछताछ में विजय ने पुलिस को बताया कि वह गार्ड की नौकरी से परेशान हो गया था । उसे बचपन से ही उसकी फिल्म और नाटकों में अभिनय करने की इच्छा थी। इसके लिए वह घर पर भी मेहनत करता था। वह मुंबई जाकर टीवी सीरियल में अभिनेता बनना चाहता था। सपने को पूरा करने के लिए उसे मोटी रकम की जरूरत थी। इसलिए उसने खुद के अपहरण की कहानी रच डाली। घरवालों से 6 लाख रुपये वसूलने की योजना बनाई। खुद के अपहरण की साजिश रच अपने घर वालों से 6 लाख की फिरौती मांगी। विजय ने बताया की पैसे मिलने के बाद वह तीन लाख रुपये खुद पर खर्च करता और शेष रकम काम दिलवाने के लिए बिचौलिये को देता। पुलिस ने उसे सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस को गुमराह करने के आरोप में युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। .

यह भी देखे:-

अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय सम्मेलन में पंहुचे सैकड़ो कार्यकर्ता
प्रधानमंत्री मोदी ने किया INVESTOR SUMMIT का उद्घाटन, यूपी में इतने करोड़ निवेश करेंगे टॉप 10 उद्...
अच्छे दिन के खुवाब में लोगो को ट्रेन यात्रा भी नसीब नहीं
मनमाने तरीके से फीस वसूली का आरोप , धरने पर बैठे बी.टेक के छात्र
बढ़ती जनसंख्या और घटते संसाधनों के विरोध में पदयात्रा का आयोजन
मॉल के तीसरे मंजिल से युवती ने कूद कर दी जान
विवो कंपनी ने मोबाइल चोरी करने वाले चोर पकड़े
पत्रकारिता के पुरोधा गणेश शंकर विद्यार्थी को नमन
रमाबाई मैदान में तय होगी प्रसपा (लोहिया) की भविष्य की रणनीति : बब्बल भाटी
ग्रेटर नोएडा : दो परिवारों की ख़ुशी मातम में बदली, पढ़ें पूरी खबर
उत्तर प्रदेश बजट 2019 : प्रस्तावित जेवर एयरपोर्ट के लिए सीएम योगी ने खोला खजाना
आबकारी विभाग का ताबड़तोड़ छापा , अवैध शराब बरामद
देखें VIDEO, 26 फ़रवरी को आयोजित होने वाले दीक्षांत समारोह पर रिपोर्ट
गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय बना बॉलीवुड निर्माताओं की पहली पसंद
जी.एल बजाज प्रबन्धन संस्थान को मिला अवार्ड ऑफ एक्ससलेंस का सम्मान
समसारा विद्यालय Excellence in Education अवार्ड से सम्मानित