बाइक बोट कार्यालय पर निवेशकों का धरना जारी

ग्रेटर नोएडा। दादरी कोतवाली क्षेत्र के कोट गांव के पास बाइक बोट के दफ्तर पर निवेशकों का तीसरे दिन भी अनिश्चितकालीन धरना जारी रहा। निवेशकों ने कहा कि जब तक उनका पैसा नहीं मिल जाता वह यहां अनिश्चितकालीन धरने पर यूं ही बैठे रहेंगे। अन्यथा पैसा नहीं मिलता तो वह लोग आत्मदाह कर लेंगे।

जानकारी के अनुसार बता दे कि दूरदराज से आए यह लोग धरने पर इसलिए बैठे हैं। क्योंकि इन्होंने बाइक बोट कंपनी जो पैसा दोगुना करती थी। उसके नाम पर बाइक बोट के मालिक संजय भाटी ने लाखों लोगों के साथ ठगी कर इन्हें धोखा दिया है। इन लोगों का कहना है कि पुलिस ने संजय भाटी व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज तो कर लिया है। लेकिन अभी तक पुलिस इनमें से किसी की भी गिरफ्तार नहीं कर सकी है। जब तक हम लोगों का पैसा नहीं मिल जाता हम लोग यूं ही बाइक बोट के दफ्तर पर धरने पर बैठे रहेंगे। और बाइक बोट के दफ्तर या प्रशासन पुलिस के दफ्तर पर आत्मदाह कर लेंगे। क्योंकि हमारी पूरी पूंजी बाइक बोट में पैसा दुगने के नाम पर लगा दी थी। वही हम लोगों ने अपने मिलने वाले और रिस्तेदार वालो का भी पैसा बाइक बोट में लगवाया था। जिससे हम लोग मानसिक रूप से परेशान हो गए हैं। अगर हमारा पैसा नहीं मिलता तो हम लोग आत्मदाह कर लेंगे।

बता दें कि भारत के हर कोने से यहां पर लोग धरने पर बैठे हुए हैं। उनकी मांग है कि जब तक उनका पैसा नहीं मिल जाता वह वह धरने पर बैठे रहेंगे। पुलिस पहले ही संजय भाटी बाइक बोट की मालिक व अन्य कंपनी के डायरेक्टर और कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चुकी है। लेकिन अभी तक इसमें किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। इस तपती धूप में बाइक बोट के निवेशक बाइक बोट के दफ्तर पर 3 दिनों से धरने पर बैठे हुए हैं। इस धरने पर कई महिलाएं भी शामिल है। जिन लोगों को इस तपती धूप में काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। अभी तक इनके पास कोई भी प्रशासन का नुमाइंदा इन का हालचाल जानने के लिए नहीं पहुंचा है।

यह भी देखे:-

संजय भाटी बने अंतरष्ट्रीय मानवाधिकार एसोसिएशन के जिला महामंत्री
एक्टिव सिटिज़न टीम ने शुरू किया बैनर-पोस्टर सफाई अभियान
दूसरे दिन भी वकीलों का धरना जारी, जिला कोर्ट का कामकाज ठप
इन जगहों पर बनाया जा रहा है आधार कार्ड
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की बोर्ड बैठक में लिए गए अहम निर्णय, जानिए
गाँधी जयंती पर एक्टिव सिटिज़न टीम ने चलाया स्वच्छता अभियान
डॉ अम्बेडकर समाज सेवा समिति ने किया कार्यकारिणी का विस्तार
यमुना एक्सप्रेस-वे : दो कारों की भिडंत में विदेशी नागरिक समेत चार घायल
ग्रेटर नोएडा : एफएआर संशोधन को कैबिनेट की मिली मंजूरी
डीएम बी.एन. सिंह के निर्देश पर कई दुकानों पर जिलापूर्ती विभाग की बड़ी कार्यवाही
छात्रा ख़ुदकुशी मामले में कांस्टेबल सस्पेंड
प्रभारी मंत्री ने स्वच्छता रथ को झंडी दिखाकर किया रवाना
मेरठ कमिश्नर ने किया कलक्ट्रेट का निरिक्षण और दिया ये निर्देश ... पढ़ें पूरी खबर
आदर्श आचार सहिंता लागू होते ही हटने लगे राजनीतिक होर्डिंग्स व पोस्टर
रोटरी क्लब ने बाँटी कॉपी व स्टेशनरी
एनटीपीसी दादरी में स्वच्छता पखवाड़ा, प्लांट एरिया में कर्मचारियों ने स्वच्छता अभियान में हिस्सा लिया।