वारदात: गोली मारकर रोडवेज के कंडक्टर से कैश लूट

ग्रेटर नोएडा: गाजियाबाद से बुलंदशहर जा रही रोडवेज की बस में यात्री बन कर सवार हुआ बदमाश ने दादरी के चिटेहरा गांव के पास बस रुकवाई और कंडक्टर का बैग छीनने का प्रयास करने लगा, जब कंडक्टर ने इसका विरोध किया, तो उसने तमंचे से गोली मार कर 30 हज़ार रुपए कैश और बैग लूट लिया। इस बीच बदमाश का दूसरा साथी बाइक सवार हो कर वहां पहुंच गया और दोनों बदमाश भाग निकले। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कंडक्टर को पहले अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी स्थिति स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने कंडक्टर की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिया है।

अस्पताल में भर्ती कंडक्टर मनोज को गोली उसके बाएं कूल्हे में लगी है। उसका कहना है कि वह कौशांबी डिपो की बस लेकर बुलंदशहर जा रहा था। बस लाल कुआं से यात्री बनकर सवार हुए बदमाश दादरी का टिकट लिया और चिटेहरा गांव के पुलिया पर बस को रुकवाया और उतरने के दौरान मनोज बैग झपट्टा मारकर छीनने का प्रयास किया जब उसने इसका विरोध किया तब बदमाश ने उसे तमंचा निकालकर गोली मार दी गोली उसके बाएं कूल्हे में लगी है तभी एक दूसरा बदमाश वहां पर मोटरसाइकिल पर पहुंच गया उसके हाथ में हथियार देख कंडक्टर ने बैग को छोड़ दिया और दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलते ही पर मौके पर रोडवेज और पुलिस के आलाअधिकारी, पुलिस ने घायल कंडक्टर को पहले एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल में उसे रेफर कर दिया गया है। जहां उसकी स्थिति अभी स्थिर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद रोडवेज डिपो के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना स्थल एसएसपी पहुंचे एसएसपी ने मौके का निरीक्षण किया और बताया की पीड़ित शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास के टीमे बना दी गई है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी देखे:-

ऑटो एक्सपो में सिरफिरे आशिक ने की पिता के सामने करतूत
रोशनी सिंह किसान कामगार मोर्चा महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोनीत
आज होगी सेल्फी विद कैंपस कार्यक्रम की शुरुआत
प्राधिकरण की गलती का खामियाजा भुगत रहे है जुनेदपुर के ग्रामीणों का प्रदर्शन
ग्रेटर नोएडा : शाहबेरी मामले में लेखपाल सस्पेंड
अवैध खनन में शामिल 3 डम्फर जब्त
जीएल बजाज में ग्लोबल टाॅक सीरीज के अन्तर्गत ‘‘मैनेजमेण्ट आॅफ टेक्नालाॅजी, इन्नोवेशन एण्ड चेन्ज’’ विष...
एक लाख का वांटेड ईनामी दुजाना गैंग का सदस्य चढ़ा एसटीएफ नोएडा ईकाई के हत्थे
समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के नोएडा महानगर अध्यक्ष बने शिवराम यादव
श्री धार्मिक रामलीला कमेटी सेक्टर पाई: शूर्पणखा की नाक कटी, रावण ने किया सीता का हरण
श्री राम मित्र मंडल नोएडा रामलीला : आकाश मार्ग द्वारा लंका दहन द्वारा 150 फुट की उँचाई से सजीव चित्...
फिल्म निर्देशक कैलाश मासूम की फ़िल्म कर लिए सुखविंदर सिंह ने गाया गीत
नोएडा पुलिस ने दी जनपदवासियों को नववर्ष की शुभकामना
शारदा यूनिवर्सिटी में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित
निर्माणाधीन बिल्डिंग के शटरिंग के नीचे दबे मजदूर, एक कि मौत
पौधा सौंप कर दी गजेंद्र चौधरी को अध्यक्ष बनने की बधाई