शारदा विश्वविद्यालय में 5 वां वार्षिक टेक फेस्ट, ‘कंट्रीवान्स’ का शुभारभ

ग्रेटर नोएडा : शारदा विश्वविद्यालय, ग्रेटर नोएडा के स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी ने अपना 5 वां वार्षिक टेक फेस्ट, ‘कंट्रीवान्स’ का शुभारभ किया .जिसका उद्देश्य तकनीकी वर्ष को बढ़ावा देना है और युवाओं को प्रेरित करना है।1000+ से अधिक भागीदारी के साथ, 5 वां संस्करण टेक फेस्ट उत्तर भारत का सबसे बड़ा और प्रसिद्ध तकनीकी उत्सव है.

इस कार्यक्रम में कोडिंग, गेमिंग, टेक है क्विज़िंग, टेक मॉडल निर्माण या प्रस्तुत करना कई तरह के प्रतिस्पर्धात्मक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा .आज के कार्यक्रम का उद्घाटन एमएस ओशिका लुंब,डॉ प्रभु मिश्रा प्रसिद्ध (अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी StemGenn चिकित्सीय) और डीन डॉ एच.एस. गौर शारदा विश्वविद्यालय ने किया. आज के मुख्य अतिथि ओशिका ने कहा की छात्रों को डिग्री होल्डर से ज्यादा स्किल्ड और नॉलेज होल्डर बनाना चाहिए और स्टार्टअप को बढ़ावा देना चाहिए.

आमंत्रित और अन्य प्रतिभागी काफी खुश थे जिनको SET द्वारा स्थापित शानदार टेक प्रदर्शनी क्षेत्र को देखने का मौका मिला .छात्रों में उत्साह के साथ साथ जोश भी देखने को मिला.इस समारोह में अनेक कार्यक्रमों और प्रतियोगिताओं जैसे *Yantra2.०” ,सेतु निर्माण,कैप्चर थी फ्लैग ,मच प्रदर्शनी,मॉक आईपीएल नीलामी होंगे जिस में छात्रों के हुनर और छिपी हुयी योग्यता को प्रदर्शित करने मोका मिलेगा .

उत्सव के दूसरे दिन उच्च तकनीक से संबंधित घटनाओं और प्रतियोगिताओं का इंतजार किया जा रहा है .जिसके बाद छात्रों द्वारा ‘सांस्कृतिक कार्यक्रम’ भी होगा .इस कार्यक्रम का समापन तकनीकी हस्तियों द्वारा मुख्य भाषण के साथ किया जाएगा.इस मौके पर प्रोफेसर परमा नंद(डीन स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग) ने छात्रों के संबोभन में कहा की ऐसे आयोजन आपको बहुत कुछ सिखाएंगे.क्लास रूम पढ़ाई के साथ ही ऐसे आयोजन छात्रों का व्यक्तित्व निखारते है.

यह भी देखे:-

सिलिंडर फटने से युवक की मौत, दो झुलसे
खेरली नहर में दो युवक डूबे,  एक को बचाया गया 
रामलीला मंचन के लिए कलाकारों ने शुरू किया रिहर्सल
इन जगहों पर बनाया जा रहा है आधार कार्ड
सभासद प्रत्यशी को मिला धमकी भरा पत्र
अब "पद्मावत" पर खौला राजपूतों का खून, बाईक रैली निकलकर किया प्रदर्शन
एक्टिव सिटिज़न टीम ने दिया पानी बचाने का संदेश
डिवाइडर से टकराई बाइक, बी.टेक छात्र की मौत
आबकारी विभाग ने की छापेमारी
भारतीय उद्योग व्यापार मंडल का महासम्मेलन, ग्रेनो के व्यापारियों ने की शिरकत
कलक्ट्रेट पर अपनी मांगों को लेकर जुटे किसान, विशाल पंचायत का आयोजन
जहांगीरपुर चौराहे पर बजरंग दल ने हेलमेट नहीं पहनने वालों को फूल भेंट किए
आदर्श युवा समिति ने मनाई शहीद भगत सिंह जयंती
शारदा युनिवर्सिटी में औद्योगिक महाकुम्भ का आयोजन , स्टार्ट-अप परियोजनाएं हुई पेश
दो कारों में टक्कर के बाद लगी भीषण आग
वयोवृद्ध पत्रकार दिवंगत थान सिंह भाटी को पत्रकारों ने दी श्रद्धांजलि