मेधावी विद्यार्थियों का हुआ सम्मान

ग्रेटर नोएडा। एसडीआरवी कॉन्वेंट स्कूल में रमेशचंद्र विद्यावती चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा मेधावी छात्र छात्राओं को एक कार्यक्रम में आज किया गया। इसमें मुख्य अतिथि ट्रस्ट के जनरल सेक्रेटरी शशि गर्ग रहे।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि संस्था हर कक्षा में सर्वोच्च अंक लाने वाले छात्र छात्राओं को अगले वर्ष का सिलेबस और कॉपी किताब देती है। एसडीआरवी कान्वेंट स्कूल में शुक्रवार को होनहार छात्र व छात्राओं को निःशुल्क पुस्तक वितरण कार्यक्रम किया गया।

कार्यक्रम के दौरान स्कूल के छात्रों द्वारा दी गई प्रस्तुति ने सबका मन मोह लिया। स्कूल संचालक संदीप जैन ने बताया कि वार्षिक परीक्षा में सम्मलित छात्रों द्वारा अपनी कक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले 14 छात्र व छत्राओं को निःशुल्क पुस्तकें एवं बैग वितरित किये गए हैं।

कार्यक्रम के दौरान जीवा मलिक, रिफा, विराट भाटी, कलश शर्मा, वंशिका बंसल, प्रतीक भाटी, दीप शिखा, स्पर्श बंसल, पर्व जैन, शीतल, दिशा सिंह, कनिका गोयल, मनीषा व शीतल नागर को वहां उपस्थित अनित कसाना, संजय कसाना, रजनीकांत अग्रवाल, संदीप जैन (संचालक), शशि गर्ग ( प्रबन्धक ), गार्गी घोष (प्रधानाचार्य) द्वारा बैग व किताब देकर सम्मानित किया गया। इस बारे में स्कूल के संचालक सन्दीप जैन ने बताया कि शुक्रवार को 14 बच्चों को सम्मानित किया गया उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम की अध्यक्षता द्रोण गौशाला समिति के प्रबंधक रजनीकांत अग्रवाल ने की इस कार्यक्रम में भाकियू के जिलाध्यक्ष अनित कसाना,संजय प्रधान रीलखा, पंकज गर्ग,ओमप्रकाश अग्रवाल भी मौजूद रहे कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए शशि गर्ग ने कहा कि प्रतिभाओं को निखारने के लिए मेधावी छात्रों को हर वर्ष संस्था इस तरह सम्मानित करती है।

वहीं रजनीकांत अग्रवाल ने कहा कि प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए संस्था और ट्रस्ट का ये प्रयास सराहनीय है। स्कूल के संचालक सन्दीप जैन ने कहा कि संस्था मेधावी छात्रों के अलावा गरीब परिवारों होनहार खिलाड़ियों को समय समय पर सहयोग करती है। उन्होंने कहा कि प्रतिभाओं को निखारने के लिए संस्था हर सहयोग के लिए तैयार है।

यह भी देखे:-

नोएडा- ग्रेटर नोएडा के पेट्रोल पम्पों पर प्रशासन का छापा , एक पेट्रोल पम्प की यूनिट सीज
डीएम बी.एन. सिंह ने बीएसएनएल -वायरलेस ब्रांड सेवा का किया शुभारम्भ
सुमित एनकाउंटर की सच्चाई जानने बागपत पहुंचा बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल
आईआईएमटी कॉलेज की छात्रवृत्ति परीक्षा में 2900 छात्र-छात्राएं शामिल हुए
बीरोदा गाँव में हुआ स्कूल चलो अभियान
स्कूल चलो अभियान
ग्रामीण क्षेत्र में स्कूल चलो अभियान के तहत रैली का आयोजन
डाॅयलाॅग इंडिया द्वारा आई0 टी0 एस0 डेंटल काॅलेज ग्रेनो को सर्वश्रेष्ठ निजी डेन्टल काॅलिज का पुरस्का...
सुप्रीम कोर्ट ने कहा, दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा मुमकिन नहीं, कैबिनेट की सलाह से काम करें एलजी
अवैध खनन में शामिल 3 डम्फर जब्त
सुन्दर भाटी गैंग के गुर्गे के खिलाफ रासुका , दस के खिलाफ गैंगस्टर
मैक्स हॉस्पिटल का Bone & Joint Health Mela 19 मई को , मिलेंगे उपहार , पढ़ें पूरी खबर
सिगरेट डीलर से लाखों की लूट
तीन महिलाओं से रेप का मामला, सात आरोपी गिरफ्तार, दो फरार
Sammati WellBeing Centre organizes Yoga classes on International Day of Yoga
महेश शर्मा ने दीप प्रज्वलित कर किया कवि सम्मेलन का आगाज