शारदा विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग में वार्षिकोत्सव “मीडिया मेला 2019” की शानदार शुरुवात

ग्रेटर नॉएडा: यहाँ के शारदा विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग में वार्षिकोत्सव “मीडिया मेला 2019” का आज रंगारंग आगाज़ हो गया।
SHARDA UNIVERSITY

तीन दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम में छात्रों के हुनर,कलात्मकता और छिपी हुयी योग्यता को प्रदर्शित करने के लिए फोटो कम्पटीशन,लघु फिल्म प्रदर्शन,ऐड मैड शो ,मीडिया क्विज सहित कई तरह के प्रतिस्पर्धात्मक कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा। पहले दिन कार्यक्रम का उदघाटन रेडियो के विख्यात आर.जे. नावेद ने दीप प्र्ज्वलित करके किया। उन्होंने अपने तरीके से अपने जिंदगी और अपने कार्य के तजुर्बे को छात्रों के साथ साँझा किया। इसके साथ साथ उन्होंने सभी से आने वाले लोकसभा चुनाव में वोट करने की अपील की। कार्यक्रम को आगे ले जाते हुए विद्यार्थियों ने मंत्र मुंग्ध कर देने वाले नृत्य प्रस्तुति की। जिसके तहत न ही जनसंचार विभाग के अलावा दूसरे विभाग के छात्रों ने इसमें हिस्सा लिया ओर चित्र प्रदर्शनी में विद्यार्थियों ने अपने अपने तरीके का छाया चित्र प्रस्तुत कर संदेश देने की कोशिश की। इसके अलावा पहले दिन फिल्म मेकर अनवर जमाल और निर्देशक पवन चौहान ने विश्वविद्यालय विभाग के विद्यार्थियों को फिल्मी दुनिया के अनेक गुर सिखाए।

जन संचार विभाग द्वारा आयोजित मीडिया मेले के पहले दिन छात्रों पर मेले की खुमारी पर छायी रही । कार्यक्रम के उद्घाटन मौके पर छात्रों को सम्बोधित करते हुए स्कूल के डीन प्रोफ़ेसर आर एम् मेहरा ने कहा की इस प्रकार के आयोजन छात्रों के कौशल को निखारने के लिए काफी सहायक है । छात्रों को सम्बोधित करते हुए जन संचार विभाग के एचओडी डाक्टर अमित चावला ने कहा की मीडिया मेले जैसा आयोजन भी छात्रों के लिए सीखने का एक सुनहरा मौका है । इस मौके पर उपस्थित अतिथियों ने देवी मां शारदा के समक्ष दीप प्रज्जवलित करके कार्यक्रम की औपचारिक शुरूआत की । मीडिया मेले के पहले दिन की धमाकेदार शुरुवात डाक्यूमेंट्री फिल्म स्क्रीनिंग कार्यक्रम से हुई जिसके चलते छात्रों में उत्साह के साथ साथ जोश भी देखने को मिला इस कार्यक्रम के दौरान कुलापति ने मीडिया मेले के आयोजक छात्र-छात्रों को और शिक्षकों को बधाई देते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन छात्रों को व्यवहारिक ज्ञान और अनुभव देते हैं जो उनके मीडिया प्रोफेशनल बनने पर बहुत काम आएगा

यह भी देखे:-

गरीबी नहीं आई आड़े, जानिए इन तीन होनहारों ने कैसे बनाई UP BOARD 12 वीं के टॉप टेन में जगह , क्या ह...
एक्यूरेट के बी. आर्क में विदाई समारोह
EDU HAAT -EASE CLUB द्वारा डिजिटल जागरूकता शिविर का आयोजन
शिक्षक देश का भविष्य गढ़ते हैं - डॉ.गुरिंदर सिंह ग्रुप वाईस चांसलर एमिटी , "डैडी" का प्रोम...
आईआईएमटी कॉलेज में उर्जा फेस्ट 2017 का आयोजन
एनआईईटी कॉलेज में स्मार्ट इंडिया हैकाथॉन 2018 का शुभारम्भ
ग्रामीण क्षेत्र में स्कूल चलो अभियान के तहत रैली का आयोजन
जी.एल. बजाज में ‘‘स्टूडेन्ट लिडरशीप फाॅर सक्सेस’’ विषय पर सिम्पोजियम का आयोजन
एमिटी यूनिवर्सिटी ग्रेनो पहुंची एमिटी इंटर इंस्टीट्यूशनल स्पोर्ट्स मीट "संगठन 2018" की मश...
ग्रेटर नोएडा के शिक्षण संस्थानों में मनाया गया राष्ट्रीय एकता दिवस, देखें झलक
देखें VIDEO, यूपी से 42 बाल वैज्ञानिकों का राष्ट्रीय बाल विज्ञान कांग्रेस में हुआ चयन
शारदा विश्विद्यालय : पत्रकारिता के छात्र रूबरू होंगे मोबाईल जर्नलिज्म तकनिकी से
आईआईएमटी कॉलेज में कोम्‍बेट मैनेजमेंट फेस्‍ट का आयोजन
आतंकवाद के खिलाफ हुआ हिंदुस्तानी जन आक्रोश पैदल मार्च का आयोजन
ग्रेटर नोएडा : जिम्स में मेडिकल छात्रों को दिलाई गई 'चरक शपथ'
जीएल बजाज संस्थान ने किया तृतीय वार्षिक एचआर कान्क्लेव का आयोजन, अग्रणी औद्योगिक संस्थानों के एच आर ...