सेंट जोसफ स्कूल ग्रेनो, वार्षिक खेल उत्सव में प्राइमरी के बच्चों ने दिखाया जलवा

ग्रेटर नोएडा। सेन्ट जोसेफ़ स्कूल का 18वां वार्षिकोत्सव मंं कक्षा 1 से 5वीं तक के बच्चों ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश खेल विभाग के सेवानिवृत उपनिदेशक व सचिव शहीद विजय सिंह पथिक स्टेडियम राजेश कुमार शर्मा शामिल हुए, जिन्होंने मार्चपास्ट की सलामी ली और खेल शुरु होने की घोषणा की।



देखें VIDEO सेंट जोसफ स्कूल में वार्षिक खेल उत्सव आयोजित



इस अवसर पर उन्होंने सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर विभिन्न स्पर्धाएं हुई जिसमें 100 मीटर बालक वर्ग कक्षा-2 में दौड़ में शौर्य शर्मा प्रथम, पीयूष शर्मा द्वितीय और अरनव तीसरे स्शान पर रहे। कक्षा तीन बालक वर्ग में ओम गुप्ता प्रथम, प्रीति बधाना द्वितीय और आदर्श तीसरे स्थान पर रहे। बालिका वर्ग में अनन्या मिश्रा प्रथम, जिया रानी द्वितीय और प्राची नागर तीसरे स्थान पर रही। कक्षा-4 बालक वर्ग में अर्व नागर प्रथम, विश्वेन्द्र पी. सिंह द्वीतीय और अभिनव सिंह तीसरे स्थान पर रहे।

बालिका वर्ग में स्वाति नागर प्रथम, दीपिका भाटी द्वितीय और दिशिता दायत तीसरे स्थान पर रही। कक्षा-5 बालक वर्ग में नैतिक सिंह प्रथम, आलोक सिंह द्वितीय और अश्वनि उपाध्याय तीसरे स्थान पर रहे। बालिका वर्ग में कशिश शर्मा, शायली आकाक्षा द्वितीय और दीपू तीसरे स्थान पर रहे।

हर्डल रेस कक्षा एक बालक वर्ग मे सक्षम शर्मा प्रथम, शिव तोगर द्वितीय और आदित्य शर्मा तीसरे स्थान पर रहे। बालिका वर्ग में अनन्या मौर्या प्रथम, किंजल शर्मा द्वितीय और वैष्णवी सिंह तीसरे स्थान पर रहे। कक्षा-2 हर्डल रेस बालक वर्ग में वीर भारद्वाज प्रथम, स्पर्श नागर द्वितीय और अनुज कुमार तीसरे स्थान पर रहे।

बालिका वर्ग में पलक सिंह प्रथम, नुपुर यादव द्वितीय और साक्षी शर्मा तीसरे स्थान पर रहे। 200 मीटर दौड़ में बालक वर्ग में संजय जोन प्रथम, अमन गिरि और दीपक ठाकुर तीसरे स्थान पर रहे। बालिका वर्ग में निशिता कुमारी प्रथम, वंशिका नागर द्वितीय और किंजल त्यागी तीसरे स्थान पर रही। डक रेस कक्षा-2 बालक वर्ग में भव्य तोमर प्रथम, अंश शर्मा द्वितीय और अर्चित यादव तीसरे स्थान पर रहे।

बालिका वर्ग में मनस्वी निर्वान प्रथम, अन्वीशा घोषा द्वितीय और कनिष्का भाटी तीसरे स्थान पर रही। सेक रेस कक्षा-3 में बालक वर्ग मे दिव्यांशु यादव प्रथम, शहीद अंशाली द्वितीय और अर्श भारद्वाज तीसरे स्थान पर रहे, बालिका वर्ग में भूमिका यादव प्रथम, चारु सिंह द्वीतीय और सृष्टि यादव तीसरे स्थान पर रही। अंत में प्रधानाचार्या फादर मैथ्यू कुम्बमुटिल ने सभी उपस्थित अभिभावकों को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। शनिवार को कक्षा-6 से 12वीं तथा नर्सरी विभाग के बच्चों के लिए खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी।

यह भी देखे:-

गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी में इंटर यूनिवर्सिटी चैंपियनशिप शुरू, VIDEO भी देखें
Ryan  Regional  Annual  Athletic Championship -2023
गलगोटिया इंटर कॉलिज स्पोर्टस लीग 2022 का पूर्व केंद्रीय मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने किया ...
ग्रेटर नोएडा का फिजियो क्रिकेट लीग का शुभारंभ
"भविष्य " के बच्चों ने खेल प्रतियोगिता में बिखेरा जलवा
दस साल की छात्रा वैष्णवी अरोड़ा ने हॉर्स राइडिंग शो में अपने नाम किये एक गोल्ड,दो सिल्वर,दो कांस्य पद...
पीएम मोदी ने मिशन फिट इंडिया अभियान को आगे बढ़ाया : राज नागर ने जूनियर बैडमिंटन टूर्नामेंट का उद्घाटन...
ओलिंपिक : टोक्यो में नए भारत का उदय, ओलिंपिक गोल्ड मेडल भारत के लिए गेम चेंजर है
चरण सिंह स्पोर्ट्स स्केटिंग अकादमी के बच्चों ने जीता मैडल
जेल प्रीमियर लीग के छठे दिन खेले गए तीन मैच, खेल के माध्यम से बंदियों को तनाव मुक्त रखना है उद्देश्य
एनबीए बास्केट बॉल प्रतियोगिता : गलगोटिया की टीम बनी उपविजेता
INDvENG: दो साल बाद टेस्ट देंगे कुलदीप, अश्विन के साथ स्पिन की जिम्मेदारी
भारत के इंटरनेशनल क्रिकेट खिलाड़ी परविंदर अवाना को बधाई दी
RYAN INTERNATIONAL SCHOOL, GREATER NOIDA FELICITATED INTERNATIONAL TAEKWONDO CHAMPIONS
मैत्रीपूर्ण रोमांचकारी क्रिकेट मैच में ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने पुलिस-प्रशासन को हराया
गोल्फर अर्जुन भाटी के शानदार जीत पर दी बधाई