जल्द तय करेंगे रोजगार मुद्दा आन्दोलन की रणनिति : एडवोकेट रविन्द्र भाटी

ग्रेटर नोएडा : अखिल भारतीय गुर्जर परिषद के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट रविन्द्र भाटी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है – जैसा की आपको सर्वविदित है कि संयुक्त किसान अधिकार आंदोलन के बैनर तले विभिन्न संगठन ,अखिल भारतीय गुर्जर परिषद,व किसान सभा 50% रोजगार की मांग को लेकर विभिन्न विभिन्न तरीके से अपनी बात शासन – प्रशासन तक पहुंचाने के लिए पिछले कई महीनों से आंदोलनरत है .

कई बार मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री जी को ज्ञापन के द्वारा किसानों और युवाओं की रोजगार की मांगे कर चुके हैं जिसमें केवल यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉक्टर अरुण वीर ने ही यमुना औद्योगिक क्षेत्र में लगने वाली औद्योगिक इकाइयों में स्थानीय युवकों के लिए अनिवार्य रूप से 30% स्थानीय युवकों को रोजगार देना लागू किया है . यमुना प्राधिकरण के सीईओ अरुणवीर सिंह ने बताया जो कंपनी स्थानीय लोगों को रोजगार नहीं देगी उसको औद्योगिक इकाइयों के लिए जमीन अलॉट नहीं की जाएगी. इस पर एडवोकेट रविंद्र भाटी ने बताया कि हम यमुना अथॉरिटी के सीईओ कि इस निर्णय का सभी किसान संगठन में सामाजिक संगठन धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने क्षेत्र के पढ़े-लिखे बेरोजगार युवाओं के लिए ऐतिहासिक पहल की है. इसी तर्ज पर हमारी यह मांग है कि नोएडा अथॉरिटी व ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में अपने क्षेत्र में लगने वाली औद्योगिक इकाइयों में भी स्थानीय लोगों के लिए रोजगार पॉलिसी सुनिश्चित करें. आपको ज्ञात है 10 अक्टूबर पर धरने के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट नोएडा ने नोएडा अथॉरिटी व ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी व सैमसंग के अधिकारियों से वार्ता कराने का निर्णय लिया था.

उसी क्रम में नोएडा अथॉरिटी के एसीओ व ओएसडी औद्योगिक व अन्य अधिकारियों के साथ वार्ता कराई थी जिसमें नोएडा अथॉरिटी के अधिकारियों ने 10 दिन का समय लिया था तब समय बीत जाने के बाद पुनः नोएडा व ग्रेटर नोएडा व सिटी मजिस्ट्रेट के साथ रोजगार के मुद्दे पर वार्ता की जाएगी और वार्ता के बाद आगे की रणनीति तय की जाएगी. इस अवसर पर कपिल नागर, देवेंद्र मुखिया, मीतू नागर, राहुल नागर, करण नागर, प्रशांत भाटी, सत्येंद्र खारी, ओमवीर नागर सैनी , सुभाष कसाना प्रदेश सचिव गुर्जर परिषद , राज नागर, संदीप नागर,अरविंद नागर, जितेंद्र कसाना, विनोद यादव, विनोद भाटी, अनुज भाटी, पप्पू नागर, बाबू हिंदुस्तानी आदि सम्मानित साथी मौजूद रहे.

यह भी देखे:-

सामाजिक साझा मंच निकालेगा जन पैदल यात्रा, उत्तर प्रदेश को विभाजित करने की मांग
Coronavirus Update: देश में कोरोना वायरस के दर्ज हुए 31,222 नए मामले, 290 लोगों की मौत
गौर सिटी में डंडिया नाईट कार्यक्रम की तैयारी शुरू
संपूर्ण समाधान दिवस पर मौके पर हुआ समस्या का निस्तारण
मिशन शक्ति-3 कार्यक्रम के शुभारंभ के अवसर पर जनपद गौतमबुद्ध नगर में शुरू की गई महिला बीट प्रणाली
जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल ने मनाया ऑनलाइन गणतंत्र दिवस समारोह
सूरजपुर में आदर्श रामलीला कमेटी ने किया भूमि पूजन
लखीमपुर खीरी कांड: यूपी पुलिस पर गरजीं प्रियंका गांधी, कहा- छू कर देखो मुझे...
ग्रेटर नोएडा में नारी स्वावलंबन सम्मेलन का आयोजन
भारत का बदला रुख, तालिबान के साथ रिश्तों पर पुनर्विचार संभव, जानें क्‍या होगी रणनीति
ग्रेटर नोएडा : दादरी गांव में इस्कान मंदिर मनाएगा "श्री कृष्ण जन्माष्टमी, संकीर्तन का होगा आयोजन
ग्रेटर नोएडा में रोटरी क्लब के सहयोग से सौंपा गया मोक्षधाम को वाहन
दादरी विधायक तेजपाल के नेतृत्व में किसानों ने लखनऊ में उठाई समस्या
उत्तराखंड का चर्चित अंकिता हत्याकांड के विरोध में ग्रेनो का उत्तराखंड समाज ने निकाला कैंडल मार्च, CB...
आज़ादी का अमृत महोत्सव , जगत फ़ार्म में झंडे का वितरण 
दिल्ली-गाजियाबाद के कई मार्गों पर भारी ट्रैफिक, एनएच-9 और एनएच 24 के सभी छह लेन बंद