देखें VIDEO, लिफ्ट देकर राहगीरों को लूटने वाले सगे भाई गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। कासना पुलिस ने बुधवार रात हुई मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया था। मुठभेड़ में जावेद उर्फ जाबर के पैर में गोली लगी थी। बदमाशों के तीसरे साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।



देखें VIDEO, राहगीरों को लूटने वाले दो सगे भाई कैसे करते थे गिरोह का संचालन



पूछताछ के दौरान पता चला है कि बदमाश दहेज में मिली आइ 20 कार से राहगीरों को लिफ्ट देकर लूटपाट करते थे। जांच में पता चला है कि दो सगे भाई मिलकर लुटेरों का गिरोह चला रहे थे। गिरोह में दस से अधिक बदमाश शामिल हैं। बदमाशों के कब्जे से नोएडा से लूटी गई रायफल, एक डबल बैरक बंदूक, नकदी, पिस्टल व आइ 20 कार बरामद की गई है।

एसपी देहात विनीत जायसवाल ने बताया कि बुधवार रात कासना पुलिस ने चूहड़पुर अंडरपास के समीप से मुठभेड़ के दौरान जावेद उर्फ जाबर निवासी बिलासपुर दनकौर को गिरफ्तार किया था। मौके से भागे मनीष को एक घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। इनके तीसरे साथी मोहित को भी कासना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मनीष व मोहित दोनों सगे भाई हैं और दनकौर के दलेलगढ़ गांव के रहने वाले हैं। बदमाशों के कब्जे से नोएडा से लूटी गई रायफल, डबल बैरल बंदूक, नकदी, स्कूटी व आइ 20 कार बरामद की गई है। बदमाशों के साथी पुनीत व पुष्पेंद्र अभी फरार चल रहे हैं। उनकी तलाश में पुलिस की टीमें लगाई गई है।

बदमाशों से पूछताछ के दौरान पता चला है कि लिफ्ट देकर राहगीरों से लूटपाट करने के दौरान उनके एटीएम कार्ड से रुपये भी निकलवाते थे, जो राहगीर एटीएम कार्ड का पिन नहीं बताता था, बदमाश उसके साथ मारपीट करते थे। बदमाशों ने कुछ दिन पहले सुत्याना गांव से युवक को लिफ्ट देकर एटीएम कार्ड से पांच हजार रुपये निकलवाए थे। युवक के साथ बदमाशों ने जमकर मारपीट की थी। उस पर पिस्टल की बट से हमला भी किया गया था।

यह भी देखे:-

सड़क जाम करने पर 350 लोगों पर मुकदमा दर्ज
पुलिस के हत्थे चढ़े हाइवे के लूटेरे , लूट का हुआ खुलासा
दो घरों का ताला तोड़कर चोरों ने हाथ साफ किया
नशे में धुत जवान ने व्यापारी को गोली से उड़ाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार
ठगी के लिए चलाए जा रहे कॉल सेंटर पर STF का छापा, 19 युवक- युवती गिरफ्तार
सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की गाड़ी चोरी
कैब चालक की हत्या, गाडी में मिली लाश
बैटरी फटने से होमगार्ड के घर में लगी आग
लिफ्ट देकर लूटने वाले शातिर लुटेरे गिरफ्तार
9 मोटरसाइकिल सहित दो बदमाश पकड़े
ग्रेटर नोएडा : इन 8 गुण्डों पर लगाया गया गैंगस्टर
छात्रा के साथ छेड़छाड़ मारपीट करने का आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे
खेल प्रतियोगिता में भाग लेने गए छात्र के साथ यौन उत्पीड़न
कंपनी के लॉकर से करोड़ों की चांदी गायब, जांच में जुटी पुलिस
नाले में मिला सड़ी गली अवस्था में युवक की लाश
नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर गैंग