आईआईएमटी कॉलेज का वार्षिक फेस्‍ट स्वलक्ष्य अदभुत 2018, 32 कॉलेजों के छात्र- छात्राओं ने लिया हिस्‍सा

ग्रेटर नोएडा। नॉलेज पार्क स्थित आईआईएमटी ग्रुप ऑफ कॉलेज में दो दिवसीय वार्षिक फेस्‍ट स्वलक्ष्य अदभुत 2018 का आयोजन किया गया।
ANNUAL FEST SWALAKSHAY 2018 IN IIMT

कार्यक्रम में दिल्‍ली-एनसीआर के जीएल बजाज, एनआईटी, जीएनआईटी और गलगोटिया आदि 18 कॉलेज और विश्‍वविद्यालय के छात्र एवं छात्राओं ने हिस्‍सा लिया। इस अवसर पर मुख्‍य अतिथि पुलिस अधिक्षक अजय पाल शर्मा ने कहा कि विद्यार्थी जीवन स्‍वर्णिम काल है, इसलिए वे इसका सही दिशा में भरपूर आनंद उठाएं । इस कार्यक्रम में दिल्ली एनसीआर के 32 कॉलेजों एवं स्‍कूलों के लगभग 1210 छात्र-छात्राओं ने विभिन्‍न प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया। विभिन्‍न 28 तरह की प्रतिस्‍पर्द्धाओं में विद्यार्थियों में प्रोजेक्ट मॉडलिंग आटोकैड, सोलो सिंगिंग, सोलो डास, ग्रुप डास प्रतिस्‍पर्द्धाएं और फोटोग्राफी प्रतियोगिता एवं नृत्य और फैशन शो में खासा उत्‍साह देखने को मिला।
ANNUAL FEST SWALAKSHAY 2018 IN IIMT
फोटोग्राफी प्रतियोगिता में विभिन्न कॉलेजों के 120 प्रतिभागियो ने भाग लिया। छात्र-छात्राओं ने नेचर, कर्लश आफ लाइफ, सोशल इश्‍यू आदि विषयों पर कैमरे के माध्‍यम से समाज का आइना दिखाया। ।वरिष्‍ठ पत्रकार सुनील पाण्‍डेय एवं वरिष्‍ठ फोटोपत्रकार सौरभ राय ने फोटोग्राफी के विभन्‍न तकनीकी पक्षों को ध्‍यान में रखकर फोटोग्राफी प्रतियोगिता का निर्णय किया ।

विशिष्‍T अतिथी नार्थ रेलवे के उप मुख्‍य इंनजिनियर जी एन सिंह ने छात्र-छात्राओं को बेहतर कैरियर के लिए शुभकामनाएं दी । भाजपा जिला अध्‍यक्ष सतीश गुलिया ने कहा कि इन्जीरनियरिंग में छात्र-छात्राओं को सीखने पर जोर देना चाहिए । विशिष्‍ठ अतिथी ललित मुदगल ने भी छात्रों का मार्गदर्शन किया ।

आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने कहा कि रचनात्‍मक प्रतिस्‍पर्द्धाओं में विद्यार्थियों के शिरकत करने से उनके व्‍यक्तित्‍व का संपूर्ण विकास होता है।

प्रोजेक्ट मॉडलिंग में छात्र छात्राओं ने मकानो बिजली की बचत एंव स्‍वच्‍छ वायु के माडल भी प्रस्‍तुत किया । फैशन शो में प्रतिभागियों ने रंग बिरंगें परिधानो का प्रदर्शन किया। शो में ने भाग लिया। फैशन शो ट्रेडिशनल राउंड सबसे खास रहा। इस राउंड में लड़कियों ने साड़ी और लहंगे में रैंप पर वॉक किया तो लड़कों ने शेरवानी और धोती में। प्रर्यावरण पर आधारित वस्त्रो का भी प्रदर्शन किया गया। सोलो सिंगिंग प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने अपने सुरों से सबकी वाहवाही लूटी। इसके अलावा डांस मे छात्र छात्राओं ने नये दौर के गानों पर परफॉर्म किया। आईआईएमटी कॉलेज ऑफ इन्जीरनियरिंग के निदेशक डॉ के के सैनी ने सभी अतिथियों का स्‍वागत कर उनको सम्‍मानित किया।

यह भी देखे:-

जानिए डॉक्यूमेंट्री "द ब्रदरहुड" में ऐसा क्या है जो पेश करती है हिन्दू-मुस्लिम एकता की अनो...
नेफोवा अन्य बायर संगठनों ने सीएम योगी के सामने रखी बायर्स की समस्याएँ , सीएम ने दिया जल्द ठोस कार्...
कम्पनी कर्मी ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी
मंदसौर से शुरू हुई "किसान मुक्ति यात्रा" कल पहुंचेगी दिल्ली, ग्रेटर नोएड के किसान भी होंग...
किसान कामगार मोर्चा की महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष रोशनी सिंह ने किया संगठन का विस्तार
ग्लोबल एसोसिएशन फॉर कॉर्पोरेट सर्विसेज द्वारा कंपनी मंथन कार्यक्रम
भारत में कबड्डी का प्रचलन सदियों से रहा है, दूसरे देश कर रहे हैं अनुसरण : धीरेन्द्र सिंह
आई. टी. एस. इन्जीनियरिंग कालेज : विश्व आहार दिवस पर नवादा गाँव में भोजन वितरित किया
ग्रेटर नोएडा : आज शाम धू-धू कर जलेगा बुराई का प्रतीक रावण, जानिए कहाँ और किस समय
ग्रेटर नोएडा में 9 नवम्बर को चित्रगुप्त पूजा समारोह का आयोजन : कलम दावात की होगी पूजा
गौतमबुद्ध नगर : 40 गुण्डे जिला बदर, डीएम बी.एन. सिंह ने जनता से मांगी फीडबैक
लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के लिए मेरा आभार : डॉ. महेश शर्मा
ग्रेटर नोएडा : दो परिवारों की ख़ुशी मातम में बदली, पढ़ें पूरी खबर
नाले में मिला सड़ी गली अवस्था में युवक की लाश
यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट के नतीजे घोषित , अंजलि परमार बनी जिला टॉपर
नॉएडा विधायक पंकज सिंह 'नोवरा अवार्ड' से सम्मानित