तीन बावरियों गिरफ्तार कर पुलिस ने किया जमालपुर डबल मर्डर डकैती काण्ड का खुलासा,

ग्रेटर नोएडा। दनकौर कोतवाली क्षेत्र के जमालपुर गांव में बीते 12 अक्टूबर को बुजुर्ग दम्पती की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बावरिया गिरोह के तीन सदस्यों को आगरा एसओजी की मदद से मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने का दावा किया है। इस गिरोह के छह आरोपी अब भी फरार हैं। बता दें मृतक दम्पति पारा अथेलीट वरुण भाटी के परिवार से hi थे और उनके रिश्ते में दादा-दादी लगते थे .

गिरफ्तार बदमाशों की पहचान नरेश, राजू व धर्मपाल के रूप में हुई है . तीनों बदमाश पलवल हरियाणा के निवासी हैं। इनके गिरोह का सरगना भूरा बताया जा रहा है जिसने अपनी पत्नी के साथ घटना से 4 दिन पहले गांव में रैकी करने के बाद वारदात को अंजाम दिया था।

आज ग्रेटर नोएडा में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सीओ निशांक शर्मा ने बताया कि बुधवार सुबह आगरा एसओजी टीम के साथ गांव नियाना के जंगलों में हुई मुठभेड़ में तीनों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक डबल बैरल की बंदूक, 2 चेन, 2 पीली धातु की चूड़ियां, एक चेक बुक और एक पासबुक बरामद की गई हैं। हालांकि, घटना के खुलासे के दौरान पुलिस कई सवालों के जवाब देने के बजाय उनसे बचती रही।

जमालपुर में हुए दोहरे हत्याकांड के बाद खुलासे के लिए एसएसपी ने पुलिस की पांच टीमें बनाई थीं। लेकिन सभी टीमें मामले का खुलासा करने में असफल रहीं। पूरे मामले की पड़ताल में लगे सीओ द्वितीय पीयूष सिंह अचनाक छुट्टी पर चले गए। वहीं एसएसपी अजयपाल शर्मा और एसपी देहात विनीत जायसवाल भी खुलासे से दूर ही रहे।

पुलिस ने बताया की वारदात को अंजाम देने से पहले भूरा अपनी पत्नी के साथ 8 अक्टूबर को गांव जमालपुर आया था और रैकी कर लौट गया था। लेकिन गांव में कई जगह लगे सीसीटीवी फुटेज में 8 अक्टूबर को ऐसी कोई भी महिला किसी के साथ दिखाई नहीं दे रही है। पुलिस खुद इस बात को स्वीकार कर रही है।

खुलासे के दौरान सीओ निशांक शर्मा ने बताया कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर बावरिया गिरोह के सदस्यों के वारदात में शामिल होने के सबूत मिले थे। वहीं, आगरा एसओजी प्रभारी देवेंद्र भदौरिया ने भी बताया कि रैकी के दौरान भूरा और उसकी पत्नी के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उनके शामिल होने की जानकारी मिली थी। लेकिन उन्होंने खुद यह बताया कि देशभर में अब तक की गई किसी भी वारदात में बावरिया गिरोह के किसी भी सदस्य ने ना ही रैकी के दौरान और ना ही वारदात के दौरान मोबाइल का प्रयोग किया है।

यह भी देखे:-

दर्दनाक : यमुना एक्सप्रेसवे सड़क हादसे में महिला समेत तीन की मौत
डेबिट एटीएम कार्ड लूट कर ये बदमाश करता था पैसा ट्रांसफर , पुलिस ने दबोचा 
पुलिस एन्काउंटर में घायल हुआ बदमाश, चोरी कि मोटरसाइकल और तमंचा कारतूस बरामद
दिनेश भाटी हत्याकांड का खुलासा, लेन-देन और बदला लेने के लिए की गई थी हत्या, तीन गिरफ्तार 
अरबो के भूमि घोटाले मैं गैंगस्टर एक्ट में निरुद्ध एक आरोपी गिरफ्तार,सरगना यशपाल है जेल में
दादरी पुलिस के हत्थे चढ़े आईपीएल के सट्टेबाज़
सोसायटी में मिला 10 वीं क्लास की छात्रा का शव
बीपीटी की छात्रा ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी
इंटर कॉलेज की 12वीं की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर 3 लड़कों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
तीन तलाक देने के बाद पत्नी के साथ किया रेप , जलाने का प्रयास, मुकदमा दर्ज
पकड़े गए बिल्डर की साईट से चोरी कर भाग रहे 7 बदमाश
कंपनी से चोरी किए 19 लाख के ईयर फोन बरामद:मेंटेनेंस कर्मियों ने गार्ड के साथ मिलकर की थी चोरी
अवैध असलाह की फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार
कैश लूट का प्रयास , एटीएम पर तैनात गार्ड को मारी गोली
नोएडा एसटीएफ की बड़ी कामयाबी, दो ईनामी बावरिया गिरफ्तार
दादरी पुलिस ने किया अवैध मिट्टी खनन के आरोप में तीन को गिरफ्तार