आईटीएस डेंटल कॉलेज में फ्रेशर पार्टी , आरुष बक्शी को मि0 फ्रेशर व रितिका शाॅ को मिस फ्रेशर का मिला खिताब

ग्रेटर नोएडा : आई0 टी0 एस0 डेंटल काॅलेज, ग्रेटर नोएडा में बी0डी0एस0 नव प्रवेशित छात्रों के स्वागत में बी0डी0एस0 द्वितीय वर्ष के छात्रों द्वारा फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया .
ITS DENTAL COLLEGE FRESHER PARTY
इस अवसर पर बी0डी0एस0 द्वितीय वर्ष के छात्रों ने बी0डी0एस0 प्रथम वर्ष के सभी छात्रों के स्वागत में संस्थान के मुख्य द्वार को रंगोली से सजाते हुए सभी नव प्रवेशित छात्रों का स्वागत चंदन के टीके व फूल के गुलदस्तों के साथ किया। छात्र-छात्राओं द्वारा संस्थान के विवेकानंद हाॅल में चार्म आॅफ 80’S के परिधान में आये नव प्रवेशित छात्रों के लिए रंगारंग समारोह का आयोजन किया गया। आयोजन स्थल को पूरी तरह से खूब सजाया गया। संस्थान के सभी छात्र-छात्राओं के बीच नाच, गायन, मिमिक्रि, वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें प्रमुख रूप से बी0डी0एस0 प्रथमवर्ष व बी0डी0एस0 द्वितीय वर्ष के छात्रों ने भाग लिया । प्रतिभागी छात्र-छात्राओं द्वारा प्रस्तुत नाच गायन और नुक्कड नाटक से समारोह में उपस्थित सभी छात्र-छात्राओं ने जमकर लुत्फ उठाया।

प्रतिभागी छात्र-छात्राओं ने अपने मनमोहक अभिनय से सभी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। इस अवसर पर आई0 टी0 एस0डेंटल काॅलेज के प्रधानाचार्य डाॅ सचित आनन्द अरोड़ा ने कहा कि आई0 टी0 एस0 डेंटल काॅलेज अपनी परम्परानुसार प्रत्येक वर्ष नव प्रवेशित छात्रों के स्वागत में द्वितीय वर्ष के छात्रों द्वारा हमेशा इस प्रकार का आयोजन किया जाता है। संस्थान में अध्ययन हेतु भारत के लगभग सभी प्रांत के छात्र आते हैं। इस तरह के आयोजन से सभी छात्रों को एक दूसरे की सभ्यता व संस्कृति का ज्ञान होता है। इस से नये छात्रों को पुराने छात्रों के साथ जुड़ने का मौका मिलता है जिस से भविष्य में सभी को काम करने में आसानी होती है।

डाॅ अरोड़ा ने नए छात्र-छात्राओं को संस्थान की तरफ से बधाई देते हुए संस्थान के नियम और छात्रों के पठन पाठन की जानकारी देते हुए बताया कि छात्रों के विकास के लिए जरूरी है कि नए और पुराने छात्र एक दूसरे के साथ मिलकर काम करें।

इस अवसर पर मि0 फ्रेशर मि0 आरूष बक्शी और मिस रितिका शाॅ फ्रेशर चुनी गयी। इस अवसर पर सभी विभागाध्यक्ष और सभी शिक्षक मौजूद रहे। इस अवसर पर सभी नवप्रेशित छात्रों ने अपने सीनियर छात्रों का आभार प्रकट किया तथा सभी सीनियर छात्रों ने भविष्य में अध्ययन में आने वाली हर कठिनाई पर पूरी तरह से मदद करने का आश्वासन दिया।

यह भी देखे:-

छात्राओं ने सीखे आत्मरक्षा के गुर, एसपी सुनीति ने छात्राओं को "मेरी सुरक्षा, मेरा दायित्व, मेर...
“जीएनआईओटी में ‘विश्व महिला दिवस’ मनाया गया”
एक्यूरेट इन्स्टीट्यूट में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस का आयोजन
"जय भारत ,जय भारत की नारी" के साथ शारदा प्रसूति विभाग ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस
शारदा विश्विद्यालय के पाठ्यक्रम में शामिल हुआ साइबर सुरक्षा
आईआईएमटी कॉलेज में उर्जा स्‍पोर्टस फेस्‍ट 2018 का आयोजन
ग्रेटर नोएडा के शिक्षण संस्थानों में मनाया गया राष्ट्रीय एकता दिवस, देखें झलक
के.आर मंगलम वल्र्ड स्कूल ने जार्डन से आये छात्रो साथ मनाई दिवाली
Ryanite Ameishi Raghu Awarded at HT Peace Essay Writing Competition
जी. डी. गोयंका में क्रिसमस कार्निवल: रैपर रफ़्तार ने मचाई धूम
लॉयड कॉलेज में एचआर कॉन्क्लेव का आयोजन
एमिटी यूनिवर्सिटी : “सुपरिंटेलीजेन्स एवं आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस” विषय पर हुई चर्चा
गलगोटिया विश्वविद्यालय में स्पोर्ट्स फेस्ट, देशभर से 60 टीमें ले रही हैं हिस्सा
स्काईलाइन में स्पंदन 2019, छात्र- छात्राओं ने दिखाई प्रतिभा
जिम्स: विडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये सीएम योगी ने एमबीबीएस के छात्रों को किया संबोधित, समाज के ल...
समसारा विद्यालय में बच्चों ने देखा पीएम मोदी का फिट इंडिया मूवमेंट का सीधा प्रसारण