ओला कैब ड्राइवर से कार लूट

ग्रेटर नोएडा। जनपद में लगातार हो रहे मुठभेड़ के बावजूद भी अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार जिले में लूट हत्या छिनैती जैसी घटनाएं आम हो रहे हैं। बदमाशों में पुलिस का तनिक भी भय नहीं है। बदमाश लगातार पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। कासना कोतवाली क्षेत्र के एटीएस गोल चक्कर के पास बीती रात अज्ञात चार युवकों ने ओला कैब नोएडा बॉटनिकल गार्डन के लिए बुक कराई और ड्राइवर को गन प्वाइंट पर लेकर कार चालक को एडवांस बिल्डिंग के पास फेंक कर कार लूटकर फरार हो गए। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस से की है।
बीती रात सेक्टर पी थ्री एटीएस गोल चक्कर के पास अज्ञात चार युवकों ने ओला कैब को नोएडा बॉटनिकल गार्डन जाने के लिए बुक किया। कैब में सवार 4 लोगों ने नोएडा एक्सप्रेसवे एडवांट बिल्डिंग के पास कैब चालक नीलू मावी निवासी लोनी गाजियाबाद को फेंक कर फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि अज्ञात 4 लोगों ने ग्रेटर नोएडा से नोएडा बॉटनिकल गार्डन जाने के लिए कैब बुक की थी। उसी दौरान उन्होंने कैब चालक नीलू मावी के साथ मारपीट कर हथियार के बल पर कैब स्विफ्ट डिजायर कार लूटकर फरार हो गए। पीड़ित ने इसकी सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल गाड़ी की तलाश शुरू कर दी। सूत्रों के अनुसार अगर ओला कैब के कर्मचारी लूटी हुई कैब की सही जानकारी सही समय पर दी जाती तो कार लूटने से बच जाती। और बदमाशों गिरफ्तार किए जाते। इसमें ओला कैब कर्मचारियों की लापरवाही रही है।
कासना कोतवाली एसएसआई यतेंद्र यादव ने बताया कि बीती रात 4 अज्ञात युवकों ने कैब नोएडा के लिए कैब बुक कराई थी। और उसे एडवांट के पास फेंक कर गाड़ी लेकर फरार हो गए। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। मामले का खुलासा जल्द कर लिया जाएगा।

यह भी देखे:-

दबिश देने गई पुलिस टीम को पीटा, आरोपी को छुड़ाया फिर भगाया
मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार बदमाशों से मिला लूट का पुराना 500 -1000 का नोट
प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारने का आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार
गौरक्षा दल के अध्यक्ष को गिरफ्तार कर भेजा जेल
फसल ऋण मोचन योजना कैम्प 7 अक्टूबर से शुरू
ग्रेटर नोएडा जाट महासम्मेलन में प्रतिभाशाली बच्चे सम्मानित
कोर्ट ने बिल्डर के खिलाफ धोखाधड़ी का ममला दर्ज करने का दिया आदेश
चालक से मारपीट कर लूटी कैब
अब "पद्मावत" पर खौला राजपूतों का खून, बाईक रैली निकलकर किया प्रदर्शन
भाकियू का धरना जारी, निजी स्कूलों पर बोला हल्ला
ग्रेटर नोएडा : किसानों ने दिया एकदिवसीय धरना, रखा सांकेतिक उपवास
सामाजिक व व्यापारिक संगठनों ने कैंडल मार्च निकाल शहीदों को दी श्रद्धांजलि
द्रोणचार्य मंदिर में चोरी का प्रयास
सूरजपुर प्राचीन कालीन बाराही मेला का आगाज, लोक नृत्यों में झलकी राजस्थानी संस्कृति
नेफोवा ने ग्रेटर नोएडा के सभी प्रोजेक्ट के एस्क्रौ अकाउंट के जांच की मांग उठाई
नोएडा- ग्रेटर नोएडा में ईद उल जुहा की धूम , डीएम एसएसपी ने दी मुबारकबाद