प्राधिकरण की गलती का खामियाजा भुगत रहे है जुनेदपुर के ग्रामीणों का प्रदर्शन

ग्रेटर नोएडा :  शुक्रवार को सूरजपुर स्थित जिला मुख्यालय पर जुनेदपुर गाँव के  सैकड़ो ग्रामीणों द्वारा करप्शन फ्री इंडिया संगठन के बैनर तले धरना-प्रदर्शन किया गया।तथा एक ज्ञापन ए. डी.एम. केशव कुमार को सौपा गया।ग्रामीणों का आरोप है कि प्राधिकरण के द्वारा किये गए अधूरे कार्यो का खामियाजा सैकड़ो ग्रामीण भुगत रहे है।जिसके कारण उन्हें सिचाई विभाग से नोटिस मिले है।
करप्शन फ्री इंडिया संगठन के जिला अध्यक्ष मा. दिनेश नागर  ने बताया कि 5 वर्ष पहले जुनेदपुर गाँव के समस्त ग्रामीणों के घरों का पानी तालाब में जाता था। किंतु ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा गाँवो मे किये गए विकास कार्यों नाली/खंडजे बनाने  के दौरान लगभग 150 ग्रामीणों के घरों के गन्दा पानी का निकास सिचाई विभाग की नाली में कर दिया।जिससे ग्रामीणों के घरों का पानी अब सिचाई विभाग की नाली में जा रहा है।परन्तु ना तो सिचाई विभाग द्वारा और ना ही ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा नाली के पानी के निकास की कोई सुविधा की गई।जिसके कारण लोगों के घरों के पानी का कोई निकास नही हो पा रहा है।बरसात के मौसम में ग्रामीणों के घरों का पानी मुख्य रास्तो पर भर गया है जिससे लोगो का निकलना दुभर हो गया है।दूसरी और सिचाई विभाग के अधिकारियों ने उन सभी लोगो के खिलाफ कार्यवाही के नोटिस भेजे है जिनका पानी उस नाली में जाता है।जबकि इसमे ग्रामीणों का कोई दोष नही है।पानी का नाली में निकास प्राधिकरण द्वारा किया गया था तो ग्रामीणों का इसमे क्या दोष है।
ग्रामीण मांगेराम प्रधान ने बताया कि सिचाई विभाग द्वारा गाँव के 147 लोगो के खिलाफ  नोटिस भेजा गया है।जिसके विरोध में आज ग्रामीणों द्वारा धरना-प्रदर्शन किया गया।तथा ज्ञापन के माध्यम से  मांग की गई कि जल्द ही ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान कराया जाए अन्यथा गाव के समस्त ग्रामीण करप्शन फ्री इंडिया संगठन के साथ मिलकर धरने को बाध्य होंगे।
इस दौरान प्रमोद एडवोकेट,नारायण ठेकेदार, धीरज सिंह, जतन नागर,खिच्चू सिंह,धनपाल मास्टर,लेखराज हवलदार,संजय भैया,भंवर नागर, मोहित नागर, राकेश नागर,कर्मवीर,अतर सिंह,ब्रह्म सिंह,जुगेंद्र सिंह,तपे नागर,राजकुमार,प्रेम प्रधान,जयकिशन,महिपाल,बिल्ला, हरेन्द्र कसाना, प्रदीप नागर, राहुल, पंकज नागर, अंकित आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

Bigg Boss 11: विकास गुप्ता के फैंस ने तोड़े सारे रेकोर्ड्स
नोएडा : उतर प्रदेश समारोह पर 500 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का हुआ शिलान्यास एवं लोकार्पण
Hyundai Announces Blockbuster Launch of 'The New 2018 ELITE i20'
प्रवीण भाई तोगड़िया को मंदिर में जाने से रोका गया
भांजे पर लगाया लूट मारपीट करने का आरोप , पुलिस से की शिकायत
बदमाशों के हौसले बुलंद, डीड राइटर से लूटी कार, कोतवाल का तबादला
देखें VIDEO, जेवर एयरपोर्ट का नाम सम्राट मिहिर भोज हो : श्याम सिंह भाटी
CBI चीफ अलोक वर्मा फिर पद से हटाए गए
ग्रेनो के स्थापना दिवस पर शारदा विश्वविद्यालय में टेकफेस्ट का आयोजन
गलगोटिया विश्विद्यालय: डाटा विश्लेषण पर अनुसंधान संगोष्ठी का आयोजन
NEFOMA ने डा० महेश शर्मा को दी बधाई , होम बायर्स को मिला ये भरोसा, पढ़ें पूरी खबर
यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट ने की बाबा अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग
तीन महिलाओं के साथ नौ लोगों ने किया रेप
श्री धार्मिक रामलीला कमेटी में आई दरार, हुई दो फाड़, जानिए क्यों
रेहड़ी पटरी फुटपाथ के दुकानदारों के समर्थन में होगा विशाल प्रदर्शन
किसानों को यमुना एक्सप्रेसवे पर आई.डी. के आधार पर टोल फ्री कराने की मांग