ग्रेनो के आर्किटेक्ट का अपहरण कर लूट 

ग्रेटर नोएडा :  कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर बीटा एक निवासी  आर्किटेक्ट का बदमाशों ने हरियाणा के होडल से रविवार को कार सहित अपहरण कर लिया था। बदमाश पीड़ित व उनके एक साथी को पुन्हाना के जंगल मे ले गए। यहां पीड़ित से 50 हजार रुपये, लैपटॉप, मोबाइल, एटीएम व क्रेडिट कार्ड सहित एक लाख की लूट की। साथ ही विरोध करने पर बुरी तरह मार पीट कर बेहोश अवस्था मे जंगल मे कार सहित छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित ने 10 अज्ञात के खिलाफ हरियाणा के होडल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मूल रूप से जेवर के रहने वाले सचिन कुमार शर्मा फिलहाल दिल्ली के जे-84 सेक्टर 7 जमौली में अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह आर्किटेक्ट है और उनका ऑफिस ग्रेटर नोएडा के बीटा एक में है। सचिन ने बताया कि उनके पास 20 मई को एक युवक का फोन आया। युवक ने बताया कि वह पुन्हाना हरियाणा का रहने वाला है और वह एक मकान का उनसे नक्शा बनवाना चाहता है। सचिन ने उससे मना कर दिया। इसके बाद उस व्यक्ति का कई बार उनके मोबाइल पर फोन आया और वह हर बार मना करते रहे। एक दिन उस व्यक्ति ने अपने पिता से बात कराई। उसका पिता ने खुद को आर्मी से रिटायर बताया।
 वही रविवार को सचिन किसी काम से फरीदाबाद अपनी कार से पहुंचे, तभी उस व्यक्ति का फिर से फोन आया और सचिन से पलवल आने के लिएं कहा। इस बार सचिन ने सोचा कि पलवल दूर नही है और वह उस व्यक्ति से मिलने के लिए अपने एक साथी रविन्द्र को लेकर कार से पलवल पहुंच गए। सचिन ने उस व्यक्ति को फोन मिलाया और कहा कि वह पलवल पहुंच गए हैं। इस बार व्यक्ति ने उनसे कहा कि वह होडल आ जाएं। वह कार से दोपहर करीब एक बजकर तीस मिनट होडल भी पहुंच गए। यहां सचिन की बाइक सवार दो व्यक्तियों से मुलाकात हुई। एक व्यक्ति बाइक से पुन्हाना रोड पर चला गया और दूसरा सचिन के पास कार में बैठ गया। उसने सचिन को पुन्हाना रोड पर चलने को कहा।इसी बीच सचिन को उसपर शक हुआ और उन्होंने कार रोक दी। तभी पास बैठे व्यक्ति ने उनकी कनपटी पर तमंचा तान दिया और आगे चलने के लिए कहा, तभी बदमाश के कुछ और साथी भी वहां पहुंच गए और कार में सवार हो गए। बदमाशों ने सचिन के साथ मार पीट की और हाथ पैर बांध कार में पीछे डाल दिया।
बदमाश कार को पुन्हाना के जंगल मे लेकर पहुंचे और सचिन से 50 हजार रुपये, एक लैपटॉप, मोबाइल, एटीएम व क्रेडिट कार्ड लूट लिए। पीड़ित के विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे की बट से उनके साथ बुरी तरह मार पीट की। जिससे वह बेहोश हो गए। बदमाशों ने दो घंटे तक जमकर तांडव किया, इसके बाद बदमाश दोनों पीड़ितों के हाथ, पैर व मंुह पर कपड़ा बांध दिया और फरार हो गए। कुछ देर बाद सचिन को होश आया और किसी तरह अपने को बंधक मुक्त किया। पीड़ित ने होडल थाने में मामले की जानकारी दी। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं सचिन के सर व पसलियों में गंभीर चोट आई है। पीड़ित का दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।  होडल प्रभारी निरीक्षक सतवीर ने बताया कि इस तरह की बारदात टटलू गिरोह करता है जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी देखे:-

पचास हजार ईनामी बिल्लू दुजाना ने किया दिल्ली में आत्मसमर्पण
पत्नी ने प्रेमी से कराई पति की हत्या !
चलते ऑटो में ड्राइवर को चाकू मारा, घायल
रेप के आरोपी दो बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
पार्ट टाइम जॉब के नाम पर ठगी
भारत के इंस्पायर अवार्ड में डीपीएस ग्रेनो का छात्र आयुष भंसाली चयनित
पुलिस ने किया बिजली घर में हुई डकैती का खुलासा
हथियार की नोंक पर बदमाशों ने लूटी बाइक
गैंगस्टर की कार्रवाई के बाद सुंदर भाटी गैंग का सदस्य गिरफ्तार
मोबाइल फोन पोर्ट करवाकर खाते से निकाली लाखों की रकम
मोबाईल झपटमार पुलिस एनकाउंटर में घायल
परिवार के साथ निजी कंपनी के जीएम दिवाली मनाने गए थे, चोरों ने पार किया  .....
लूट, चोरी जैसे मामले में वांटेड पांच हज़ार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
नाली विवाद में एक शख्स को गोली मारी 
जेवर एयरपोर्ट के पास जमीन दिलवाने के नाम पर 25 करोड़ की ठगी, 16 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
मेडिकल कालेज में एडमिशन के नाम पर लाखों ठगे