पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ कई बदमाश घायल

ग्रेटर नोएडा । सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के साकीपुर गोल चक्कर के पास तड़के पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो बदमाश मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किए गए। एक बदमाश भागने में कामयाब रहा। इन बदमाशों के पास से 28 जून को लूटे गए एक व्यक्ति से 4 हजार डॉलर की कीमत व भारतीय मुद्रा के अनुसार दो लाख 80 हजार रुपए लूटकर बदमाश फरार हो गए थे। जिसमें पुलिस इन बदमाशों की तलाश कर रही थी।
सोमवार की तड़के साकीपुर गोल चक्कर के पास चेकिंग के दौरान कार सवार संदिग्धों को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन कार सवार बदमाश पुलिस को देख अलग दिशा में भागने लगे। अपने आपको घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें कार सवार बदमाश भागने लगे। दो बदमाशों प्रवीण पुत्र पन्नू निवासी चूहड़पुर, निसार पुत्र नूर मोहम्मद निवासी गाजियाबाद के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। वही इनका एक साथी झाड़ियों का फायदा उठाकर विनय पुत्र नामालूम निवासी चूहड़पुर भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस के अनुसार इन बदमाशों ने 28 जून को नॉलेज पार्क क्षेत्र से एक व्यक्ति से हथियार के बल पर 4 हजार अमेरिकी डॉलर लूट लिए थे। भारतीय मुद्रा के अनुसार जिन की कीमत दो लाख 80 हजार बताई जा रही है। यह सभी शातिर किस्म के अपराधी बताए जा रहे हैं। जिनके खिलाफ पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है। इन बदमाशों के पास से लूटी हुई सेंट्रो कार तमंचा जिंदा कारतूस और डॉलर बरामद किए गए हैं। और पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सूरजपुर कोतवाली प्रभारी मनोज पंत का कहना है कि बीती 28 जून को नॉलेज पार्क क्षेत्र से एक लूट हुई थी जिसमें 4 हजार डॉलर लूटे गए थे। सोमवार को पुलिस ने उन्हें बरामद कर लिया है। दो बदमाश गिरफ्तार किए गए। एक बदमाश भागने में कामयाब रहा।

यह भी देखे:-

किसानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के विरोध में हुई पंचायत
दनकौर पुलिस के हत्थे चढ़े शराब तस्कर
दादरी पुलिस ने शातिर बाइक लूटेरों को किया गिरफ्तार
अफ़्रीकी मूल के चार युवकों ने लूटी कैब, ड्राइवर से की मारपीट
परिवार गया शादी में , घर में घुसे चोर
किसान करेंगे ग्रेनो प्राधिकरण कार्यालय का घेराव
होली के गानों के बीच पुलिस लाइन में हुआ होली मिलन
कठुअा व उन्नाव की घटना पर लोगों में आक्रोश, कैंडल मार्च निकाला
भीषण गर्मी में भी जारी है भाकियू का धरना
12 सितंबर को मनाई जायेगी गुर्जर सम्राट मिहिर भोज की जंयती
देखें VIDEO, बाइक सवार बदमाशों ने वर्कर को मारी गोली
शारदा युनिवर्सिटी में औद्योगिक महाकुम्भ का आयोजन , स्टार्ट-अप परियोजनाएं हुई पेश
हथियार के बल पर बदमाशों ने की लेखपाल से लूटपाट
पेरिफेरल एक्सप्रेस वे से डीजल के लूटेरे गिरफ्तार
श्री धार्मिक रामलीला कमेटी में आई दरार, हुई दो फाड़, जानिए क्यों
ग्रेटर नोएडा में फर्जी तरीके से चल रहा था अस्पताल सील , डॉक्टर गिरफ्तार