सूरजपुर पुलिस ने 4 शातिर वाहन चोर की गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के देवला गांव निक्को कंपनी के पास से बीती रात मुखबिर की सूचना के आधार पर 4 वाहन चोरों के गैंग को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से मोबाइल चार मोटरसाइकल तमंचा बरामद किए गए हैं। यह गैंग शातिर किस्म का बताया जा रहा है। जो ग्रेटर नोएडा में रहकर दिल्ली में मोटरसाइकिल चोरी किया करता था। और उन्हें मेरठ चोर बाजार में बेचा करते थे।
मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान चार वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है। जिनकी पहचान शैलेंद्र सागर उर्फ सोनू पुत्र लल्लू सिंह निवासी बरेली हाल पता मकोड़ा, मुकेश पुत्र राम जितिया महतो निवासी मुजफ्फरपुर बिहार हाल पता देवला,गोलू शर्मा पुत्र रजनीश निवासी बुलंदशहर हाल पता देवला, विकास पुत्र छविनाथ निवासी मैनपुरी हाल पता देवला वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से जांच में चार चोरी की मोटरसाइकिल एक मोबाइल तमंचा बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार यह शातिर किस्म के वाहन चोर बताए जा रहे हैं। क्योंकि यह गैंग बनाकर घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। हालांकि यह गैंग ग्रेटर नोएडा में रहकर दिल्ली से वाहन चोरी किया करते थे। और उन वाहनों को मेरठ चोर बाजार में बेचा करते थे। यह गैंग काफी समय से सक्रिय था। इस गैंग ने पहले ग्रेटर नोएडा के क्षेत्र में भी कई वाहन चोरी किए हैं। आरोपियों का कहना है कि यहां पुलिस के डर से ग्रेटर नोएडा में चोरियां बंद कर दी थी। चोरी करने के लिए यह दिल्ली जाया करते थे। इस गैंग का लीडर शैलेंद्र सागर था जो चोरी की घटनाओं को अपने सदस्यों के साथ मिलकर घटनाओं को अंजाम दिया करता था। शैलेंद्र सूरजपुर थाना से वांछित अपराधी था। पुलिस ने इन्हें पकड़ कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।
सूरजपुर कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार पंत का कहना है की 4 वाहन चोरों के गैंग का पर्दाफाश किया है। जो ग्रेटर नोएडा में रहकर दिल्ली से वाहन चोरी किया करते थे। और मेरठ चोर बाजार में बेचा करते थे। इनमें से गैंग का लीडर शैलेंद्र सागर वांछित अपराधी भी है।

यह भी देखे:-

एसएसपी लव कुमार के आकस्मिक निरीक्षण में इस थाना में मिली कमियां, पढ़ें
लैपटॉप चोरी के आरोप में इंजीनीयर युवती सहकर्मी समेत गिरफ्तार
राजस्थान, हरियाणा दिल्ली के बाद ग्रेटर नोएडा में कोई काट रहा है चोटियां, दहशत में महिलाएं
जेपी बिल्डर के कार्यालय पर निवेशकों का हंगामा खरीददारों ने की जमकर तोड़फोड़
हथियार की नोंक पर दवा वितरक से नगदी लूट
डकैती में वांटेड बदमश पुलिस एनकाउंटर में घायल , अवैध हथियार बरामद
स्कूल ने छात्रों को दिया दिया धोखा, परीक्षा देने से वंचित हुए छात्र
ग्रेटर नोएडा में तोड़ी गई बाबा भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा
कोर्ट में तारीख पर आई हार्ट अटैक से व्यक्ति की मौत
डॉक्टरों के लिए मानव सेवा ही सबसे बड़ा धर्म - धीरेन्द्र सिंह जेवर विधायक
श्री आदर्श रामलीला मंचन: श्री राम के शिव धनुष तोड़ते ही काँप गया ब्रह्माण्ड
देखें VIDEO, प्राइवेट स्कूलों की मनमानी के खिलाफ पेरेंट्स का प्रदर्शन
गणतंत्र दिवस : देशभक्ति के रंग में रंगा बोधितरु इंटरनेशनल स्कूल, प्रिंसिपल साधना मालिक ने किया ध्वजा...
गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव : जानिए किन प्रत्याशियों के नामांकन हुए रद्द
जेवर कांड का वांटेड बावरिया गिरफ्तार
आगामी त्यौहारो  के मद्देनजर पुलिस व एसडीएम ने  शांति  समिति की बैठक