सूरजपुर पुलिस ने 4 शातिर वाहन चोर की गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के देवला गांव निक्को कंपनी के पास से बीती रात मुखबिर की सूचना के आधार पर 4 वाहन चोरों के गैंग को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से मोबाइल चार मोटरसाइकल तमंचा बरामद किए गए हैं। यह गैंग शातिर किस्म का बताया जा रहा है। जो ग्रेटर नोएडा में रहकर दिल्ली में मोटरसाइकिल चोरी किया करता था। और उन्हें मेरठ चोर बाजार में बेचा करते थे।
मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान चार वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है। जिनकी पहचान शैलेंद्र सागर उर्फ सोनू पुत्र लल्लू सिंह निवासी बरेली हाल पता मकोड़ा, मुकेश पुत्र राम जितिया महतो निवासी मुजफ्फरपुर बिहार हाल पता देवला,गोलू शर्मा पुत्र रजनीश निवासी बुलंदशहर हाल पता देवला, विकास पुत्र छविनाथ निवासी मैनपुरी हाल पता देवला वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से जांच में चार चोरी की मोटरसाइकिल एक मोबाइल तमंचा बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार यह शातिर किस्म के वाहन चोर बताए जा रहे हैं। क्योंकि यह गैंग बनाकर घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। हालांकि यह गैंग ग्रेटर नोएडा में रहकर दिल्ली से वाहन चोरी किया करते थे। और उन वाहनों को मेरठ चोर बाजार में बेचा करते थे। यह गैंग काफी समय से सक्रिय था। इस गैंग ने पहले ग्रेटर नोएडा के क्षेत्र में भी कई वाहन चोरी किए हैं। आरोपियों का कहना है कि यहां पुलिस के डर से ग्रेटर नोएडा में चोरियां बंद कर दी थी। चोरी करने के लिए यह दिल्ली जाया करते थे। इस गैंग का लीडर शैलेंद्र सागर था जो चोरी की घटनाओं को अपने सदस्यों के साथ मिलकर घटनाओं को अंजाम दिया करता था। शैलेंद्र सूरजपुर थाना से वांछित अपराधी था। पुलिस ने इन्हें पकड़ कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।
सूरजपुर कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार पंत का कहना है की 4 वाहन चोरों के गैंग का पर्दाफाश किया है। जो ग्रेटर नोएडा में रहकर दिल्ली से वाहन चोरी किया करते थे। और मेरठ चोर बाजार में बेचा करते थे। इनमें से गैंग का लीडर शैलेंद्र सागर वांछित अपराधी भी है।

यह भी देखे:-

दुजाना गैंग के बदमाश की प्रॉपर्टी गैंगस्टर एक्ट में कुर्क
रवि काना का दाहिना हाथ अवध बिहारी गिरफ्तार
ददरी पुलिस ने बलात्कार के प्रयास के आरोपी  इंजीनीयर को किया गिरफ्तार 
श्री धार्मिक रामलीला सेक्टर पाई : सीता माता की खोज कर हनुमान जी ने किया लंका दहन
रिंकू शर्मा के हत्यारों को फांसी के बिना कुछ मंजूर नहीं: यूनाइटेड हिंदू फ्रंट
शिक्षक कच्ची मिट्टी रूपी बच्चे को आकार देता है - डॉ. राहुल (महिला उन्नति प्रशिक्षण संस्थान)
कासना पुलिस का खुलासा , घरवालों  ने गढ़ी थी बेटी के अपहरण की झूठी कहानी
रेलवे की सौगात : तीन शहरों के लिए समर स्पेशल ट्रेन शुरू, दो रुकेंगी गाजियाबाद
अब कोई प्यार नहीं करता कहकर कर लिया सुसाइड
गैंग रेप के आरोपियों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही , डीएम ने लगाया गैंगस्टर, संपत्ति की जाएगी सीज
अमर शहीद दरयाव सिंह नागर  की 213 वीं  जयंती पर आयोजित होगा विशाल दंगल    
खुद को गोली से उड़ाया, मौत
ग्रेटर नोएडा : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भारत जल सप्ताह का उद्घाटन किया, कहा कि जल के बिना जीवन ...
जीडी गोयनका में ऑनलाइन प्लेटफार्म पर ईद असेम्बली का आयोजन
रोडवेज बस व इको वैन में भिडंत दो महिलाओं की मौत
दो बिल्डिंग गिरी लगभग दर्जन लोग मलबे में दबे