3 वर्ष की बच्ची की संदिग्ध परिस्थिति में दर्दनाक मौत

ग्रेटर नोएडा। बिसरख कोतवाली क्षेत्र के हैबतपुर गांव में बीती शाम एक 3 वर्षीय बच्ची घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। मृतक बच्ची के परिजनों ने उसे पूरी रात भर आसपास ढूंढते रहे। लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चल पाया। सुबह घर से 1 किलोमीटर की दूरी पर बच्ची का शव मंदिर के पास झाड़ियों में पड़ा मिला। राहगीर देव ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
बीती शाम हैबतपुर गांव में संभल के सत्यपाल यादव किराए पर अपने परिवार के साथ रहते हैं। सतपाल यादव और उनकी पत्नी दोनों मजदूरी करने जाते हैं। इनके 7 बच्चे हैं। जिनमें 5 लड़कियां दो लड़के हैं। सत्यपाल यादव अभी 15 दिनों पहले ही अपने परिवार को संभल अपने गांव से ग्रेटर नोएडा हैबतपुर में रहने के लिए आए थे। मृतक कुशल 3 वर्ष बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। घर के सभी सदस्य पड़ोस के मकान में बैठे हुए थे। उसी दौरान बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। परिजनों ने आस पड़ोस में ढूंढने का प्रयास किया गया। लेकिन बच्ची नहीं मिल पाई। सुबह मैं हैबतपुर मंदिर के पास झाड़ियों में रास्ते से गुजर रहे देव ने बच्ची के शव को पड़ा देखा और उसने आसपास में रहने वाले लोगों को उसकी सूचना दी। उसी दौरान सतपाल यादव की मौके पर पहुंचे और बच्ची के शव को देख फूट-फूट कर रोने लगे पीड़ित ने बताया कि बच्ची के शव के शरीर पर चोट के निशान थे। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि जैसे बच्ची को पत्थर से उस पर वार किया गया हो। बच्ची के शरीर पर चोट के निशान भी थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच कर रही है।
बिसरख कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी का कहना है कि बीती रात एक 3 वर्ष की बच्ची संदिग्ध परिस्थिति में घर से लापता हो गई । उसका शव घर से तकरीबन 1 किलोमीटर दूरी पर मिला। बच्ची के शरीर पर चोट के निशान से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। और मामले का खुलासा जल्द कर लिया जाएगा।

यह भी देखे:-

लूट चोरी हत्या के प्रयास में फरार ईनामी  बदमाश पोलिस एनकाउंटर में घायल 
पुलिस एनकाउन्टर में घायल हुआ रणदीप भाटी गैंग का बदमाश
ट्रेन की चपेट में आकर अज्ञात महिला की मौत  
जिम्स के डॉक्टर ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी की
ऐसा क्या हुआ नाबालिग बेटे ने ले ली बाप की जान, पढ़े पूरी खबर
UPDATE : नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, पांच गिरफ्तार
राहुल सचान बने राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा संयुक्त किसान मजदूर संगठन
ग्रेटर नोएडा : इन 8 और भू-माफियाओं पर लगा गैंगस्टर
नोएडा फेज- 3 पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर लुटेरे
चोरी, लूट, डकैती मर्डर में वांटेड बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल   
कुरियर में आपत्तिजनक सामान होने का दावा कर साइबर ठगो ने महिला से की लाखों की ठगी
 24 घंटे में चौथी आत्महत्या , गृह क्लेश से परेशान युवक पेड़ से लटकर आत्महत्या की
हाईटेक शराब तस्कर लग्जरी कार में करता था तस्करी, गिरफ्तार
सिलेंडर से गैस रिसने से लगी आग की चपेट में आकर दो बच्चो समेत छह लोग झुलसे, चार की हालत गंभीर
इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस की मदद से आरआरसी लेवल 1 परीक्षा में नकल करते हुए 8 मुन्ना भाई गिरफ्तार
कैब में सवार महिला से लूट