एमिटी यूनिवर्सिटी कैंपस में मनाया गया डे ऑफ़ बेलॉन्गिंगनेस

ग्रेटर नोएडा:एमिटी यूनिवर्सिटी कैंपस में बड़े ही उत्साह से “डे ऑफ़ बेलॉन्गिंगनेस” मनाया गया. इस अवसर पर एमिटी यूनिवर्सिटी उत्तर प्रदेश के चांसलर डॉ. अतुल चौहान एवं एमिटी हुमिनिटी फाउंडेशन की चेयरपर्सन श्रीमती पूजा चौहान मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रही. एमिटी यूनिवर्सिटी में हर वर्ष ७ मई को डे ऑफ़ बेलॉन्गिंगनेस के रूप में मनाया जाता है. कार्यक्रम की शुरुवात वृक्षारोपण से की गयी,तथा ९ विभिन्न क्लबों का अनावरण किया गया.

डॉ. अतुल चौहान ने अपने सम्बोधन में कहा की एमिटी का मूल है संस्कार, हम सभी कितनी भी उचाई पर पहुँच जाये हमें इंसानियत और इंसान को नहीं भूलना चाहिए. किसी भी संस्था एवं संगठन से ऊपर होते हैं उनके लोग. हमें एक दुसरे का ध्यान रखना चाहिए था उनके सुख दुःख में साथ रहना चाहिए.

एमिटी यूनिवर्सिटी के ग्रुप वाइस चांसलर डॉ. प्रोफेसर गुरिंदर सिंह ने बताया की यूनिवर्सिटी के छात्रों ने आसपास के गॉव के उपेक्षित गरीब बच्चो को गोंद ले रखा है और उनकी सभी जरुरतो को पूरा करते हैं. साथ ही साथ आसपास के बेसहारा बुजुर्गो की भी पूरी सहायता करते है. इस अवसर पर यूनिवर्सिटी के चांसलर डॉ. अतुल चौहान ने एमिटी ग्रैंड पेरेंट्स क्लब का भी आरम्भ किया गया जो अपने आप में किसी भी यूनिवर्सिटी में अपनी तरह का अनूठा प्रयोग है जिससे जिसमे ग्रैंड पेरेंट्स को संसथान से जोड़ा जायेगा तथा समाज में आज उपेक्षित हो रहे ग्रैंड पेरेंट्स के प्रति सभी छात्रों को जागरूक किया जायेगा.

कार्यक्रम में छात्रों ने कलात्मक प्रस्तुति भी दी तथा मनमोहक नृत्य से सभी उपस्थित गणमान्यों का मन मोह लिया. इस अवसर पर डायरेक्टर जनरल ले. जनरल सिकंद, वाईस प्रेजिडेंट भावना कुमार, श्री ऐ के चौधरी, डीन प्रोफ. जस्सी , ब्रिगेडियर एच यस धानी एवं सभी शिक्षकगण एवं सैकड़ो छात्र उपस्थित रहे.

यह भी देखे:-

"विजय सिंह पथिक " पुस्तक का विमोचन 28 मई को, सपा नेता राजकुमार भाटी ने लिखी है पुस्तक
सपा के सदस्यता भर्ती अभियान कैम्प का आयोजन
सीएम योगी ने किया कैलाश मानसरोवर भवन का शिलान्यास
जेवर: प्रज्ञान व डिवाइन मदर में छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर समां बांधा
अन्ना सत्याग्रह में शामिल होने सैकड़ों कार्यकार्ता दिल्ली रवाना
मेरठ में हुई प्रॉपर्टी डीलर की हत्या केतार ग्रेटर नोएडा जेल से जुड़े
सुप्रीम कोर्ट ने कहा, दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा मुमकिन नहीं, कैबिनेट की सलाह से काम करें एलजी
लापरवाही से गई बिजली कर्मचारी की जान
संस्था के सहयोग से लगा पेंशन शिविर
एनटीपीसी दादरी में गांधी जयंती के अवसर पर स्वच्छता का संदेश
रोडवेज बस की टक्कर से एक की मौत , दर्जन भर घायल
युवाओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने के लिए शारदा विश्वविद्यालय की मुहीम
दिल्ली- हावड़ा रूट पर ट्रेन हादसा होने से टला
16वीं मंजिल से गिरकर बुजुर्ग की मौत
लेफ्टिनेंट कर्नल बनने पर करण बैंसला सम्मानित
रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में ग्रेनो के स्केटर्स चमके