समारोह में गया था परिवार, घर में हो गई चोरी

ग्रेटर नोएडा : दादरी कोतवाली से कुछ ही दूरी पर स्थित एक व्यापारी के मकान को बदमाशों ने निशाना बना कर 22 लाख नकद समेत लाखों रुपये की ज्वेलरी पर हाथ साफ किया । घटना के वक्त व्यापारी परिवार समेत एक समारोह में गए हुए थे। देर रात वापस लौटने पर जब घर की खिड़की खुली मिली तो सभी का माथा ठनका। दरवाजा खोलते ही सारा सामान इधर उधर बिखरा हुआ था। व्यापारी ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस सहायता नंबर 100 पर दी। आरोप है कि सूचना देने के करीब एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची व जांच शुरू की।

जानकारी के मुताबिक दादरी के अयोध्या गंज मोहल्ला में रहने वाले व्यापारी दिनेश गर्ग बालाजी स्टील के नाम से गार्डर, पत्थर व लोहे के उत्पादों के थोक विक्रेता हैं। उन्होंने दुकान के ऊपर ही मकान बना रखा है। वह रात करीब आठ बजे परिवार के साथ रेलवे रोड स्थित मोहन कुंज धर्मशाला में योगेंद्र गर्ग के पोते के कुआं पूजन समारोह में शामिल होने गए थे।करीब एक घंटे बाद वह घर लौटे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उनकी पोती मकान का ताला खोलने पहुंची तो खिड़की खुली होने की सूचना दादा दिनेश गर्ग को दी। दिनेश गर्ग मकान में पहुंचे तो उनके घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की।

दिनेश गर्ग ने पुलिस से शिकायत की है कि उनके घर से 22 लाख रुपये नकद समेत सोने-चांदी व हीरे के जेवरात चोरी हुए हैं। इसकी कीमत करोड़ों रुपये बताई जा रही है। चोरी की वारदात के विरोध में व्यापारियों ने सोमवार को काठ मंडी को बंद कर विरोध जताया। पुलिस ने व्यापारियों को समझा बुझा कर व्यापारियों को मनाया व मामले का जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया। पुलिस ने मौके से हथौड़ी, शराब की खाली बोतल व पेंचकस बरामद किया है।

यह भी देखे:-

सीएम योगी आदित्यनाथ के फोटो से छेड़छाड़: फेसबुक पर आपत्तिजनक कमेंट करने पर युवक अरेस्ट
अश्लील फोटो लेने पर युवती ने की थी ख़ुदकुशी, आरोपी गिरफ्तार
बच्ची से रेप का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार
नशे में धुत जवान ने व्यापारी को गोली से उड़ाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार
घर से अगवा कर नाबालिग से रेप का प्रयास ,  आरोपी गिरफ्तार 
पुलिस एनकाउंटर में मारा गया 50 हज़ार का ईनामी बदमाश
आपराधिक प्रवृति के 10 लोगों पर लगा गुंडा एक्ट
युवती की हत्या कर श्मसान में फेंकी लाश
पेड़ से लटकी मिली दो सगी बहनों की लाश
बस कंडक्टर को लूटने वाले बदमाश गिरफ्तार
शराबियों ने कर दिया पुलिस पर हमला
नशे का विरोध करना युवक को पड़ा महंगा
बिल्डर पर पैसा हड़पने का आरोप, गिरफ्तार करने की मांग
चोरी की बाईक व हथियार के साथ बदमाश गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : इन गुण्डों पर लगाया गया गैंगस्टर
बीजेपी कार्यकर्ता के हत्यारोपियों को एसटीएफ नोएडा ने दबोचा