अन्ना सत्याग्रह के चलाया जागरूकता अभियान

बुलंदशहर: आज करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं ने जनपद बुलंदशहर के कस्बा सिकंदराबाद में 23 मार्च अन्ना सत्याग्रह के प्रति लोगों को जागरूक किया संगठन के कार्यकर्ताओं ने कस्बे के विभिन्न कोचिंग सेंटरों पर जाकर छात्र- छात्राओं को अन्ना आंदोलन के बारे में जानकारी दी. 23 मार्च को अन्ना हजारे दिल्ली के रामलीला मैदान में लोकपाल लोकायुक्त किसानों की समस्या और चुनाव सुधार मुद्दे पर सत्याग्रह करने जा रहे हैं यह जागरूक अभियान संगठन के जिला अध्यक्ष देवेंद्र गुर्जर के नेतृत्व में चलाया गया.

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक व अन्ना कोर कमेटी के सदस्य चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि सिकंदराबाद के कैरियर प्लस, वी आई आई टी, एबीसीएल, एमटेक कोचिंग सेंटरों में जाकर छात्र- छात्राओं को 23 मार्च अन्ना सत्याग्रह के बारे में बैनर पोस्टर पंपलेट के माध्यम से जागरुक किया. चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि केंद्र सरकार नए 3-5 वर्ष में लोकपाल को पूर्ण से लागू नहीं किया. केंद्र सरकार ने लोकपाल की धारा 44 में संशोधन कर लोकपाल को कमजोर कर अफसरों व जनप्रतिनिधियों को भ्रष्टाचार करने का खुला निमंत्रण दिया है. जबकि केंद्र सरकार चुनाव से पहले भ्रष्टाचार मुक्त भारत की बात करती थी. उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार ने किसानों की अनदेखी की है भारत कृषि प्रधान देश होने के बावजूद भारत का किसान आत्महत्या कर रहा है किसान को जब तक कीटनाशक दवाइयां खाद बीज और कृषि यंत्रों कर मुक्त नहीं कर दिया जाएगा तब तक किसान अपना जीवन खुशहाल नहीं व्यतीत कर सकता किसान को सभी कृषि संबंधित वस्तुओं को कर मुक्त कर दिया जाए वही चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि सभी छात्र व छात्राओं ने 23 मार्च अन्ना सत्याग्रह में पहुंचने का आश्वासन दिया है.

इस दौरान सतीश धामा, विकास जैन, देवेंद्र गुर्जर, अरुण नागर, परविंदर भाटी, सुमित भाटी, निशा जैन, राजेश, राहुल कुमार, सचिन कुमार, पूजा, रितु, प्रियंका, प्रीति, करिश्मा, नेहा आदि लोग उपस्थित रहे.

यह भी देखे:-

ग्रेटर नोएडा में रेन वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम को अनिवार्य रूप से लागू करे प्राधिकरण : गोल्डन फेड...
"जो आये वोह गाये" के ग्रैंड फिनाले के लिए चुने गये 18 श्रेष्ठ गायक
उत्तर प्रदेश में गोरखपुर डीएम समेत 37 आइईएस के तबादले
ग्रामीण डाक सेवकों की हड़ताल तेहरवें दिन जारी
16 जुलाई को 20 जिले के किसान करेंगे कलेक्ट्रेट पर महापंचायत
Q1 FY'19 HCL revenue at rs 13,878 crores; up 5.3%
श्री राम मित्र मंडल नोएडा रामलीला, राम जन्म से "अयोध्या " में दौड़ी ख़ुशी की लहर
एशियन गेम खिलाड़ी की कार चोरी
ग्रेटर नोएडा में तीन दिवसीय योगा वेलनेस फेस्टिवल का शुभारम्भ, किसान महासम्मेलन भी होगा
"संविधान दिवस" के अवसर पर "भारत रत्न डॉ. अम्बेड़कर अवार्ड्स" से सम्मानित हुईं साय...
इंडस फ़ूड- II में बोलीं हरसिमरत कौर बादल, सड़क पर नहीं फेंकनी पड़ेगी उपज, किसान के घर से उत्पाद उठ...
यूपी पुलिस ने किया जैश के 2 आतंकी गिरफ्तार, देवबंद के हॉस्टल से पकड़ा
पीसी गुप्ता गैंग का एक और जमीन खरीद घोटाला उजागर , करोड़ों का लगाया चूना
पैसे के लेनदेन में दोस्तों ने ली दोस्त की जान !
जेवर एयरपोर्ट : देश का होगा सबसे बड़ा एयरपोर्ट, दो से छह रनवे को मिली मंजूरी
शोक संदेश: गलगोटिया को मातृ शोक