ग्रेटर नोएडा में पुष्पोत्सव 2018 का शानदार आगाज

ग्रेटर नोएडा : आज सम्राट मिहिर भोज सिटी पार्क में पुष्पोत्सव का शानदार आगाज हुआ। सीआरपीएफ के बैंड की धुनों के बीच पुष्पोत्सव का उद्घाटन प्राधिकरण के सीईओ देवाशीष पांडा ने फीता काट कर किया। सीईओ ने सिटी पार्क में लगे विभिन्न प्रजाति के फूलों का निरीक्षण किया। उन्होंने पार्क में बने पंडाल में दीप जला कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत की। इस मौके पर देवाशीष पांडा ने कहा कि शहर को हरा भरा सुंदर बनाने के लिए सभी को सहयोग करना होगा। उन्होंने कहा नेचर से जुड़ने का सबसे अच्छा माध्यम पुष्पोत्सव है। इसमें आयोजित कार्यक्रमों में महिलाएं और बच्चे भी जुड़ते हैं । उन्होंने शहरवासियों और आयोजक मंडल को शुभकामनाएं दीं।
FLOWER SHOW IN GREATER NOIDA
शहर के लोगों ने देर शाम पुष्पोत्सव में आकर तरह-तरह के पुष्पों के साथ तस्वीरें उतारी व मनोरम दृश्य को दोस्तों के साथ भी साझा किया। यहां करीब ढाई सौ से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है। इनमें नर्सरी संचालक, उद्यमी व शिक्षण संस्थान भी शामिल हैं। उद्यान विभाग के डीजीएम आनंद मोहन ने बताया कि इस वर्ष पुष्पोत्सव का थीम मैरीगोल्ड रखा गाय है । पुष्पोत्सव में हिस्सा लेने वाले प्रतियोगियों को विभिन्न श्रेणी में बांटा गया है। वहीं देशी व विदेशी प्रजाति के फूल, बोन्साई आकर्षण का केंद्र हैं।

पुष्पोत्सव के पहले दिन सांस्कृतिक मंच पर जादूगर सम्राट ने अपने करतब से लोगों को रोमांचित किया। पुष्पोत्सव में हस्तशिल्प और बागवानी से सम्बंधित स्टाल्स भी लगाये गए हैं ।

इस अवसर पर एसीईओ कृष्ण कुमार गुप्ता, जीएम प्रोजेक्ट के.के सिंह, जीएम प्रोजक्ट राजीव त्यागी, सीआरपीएफ के डीआइजी ग्रुप केंद्र सुनील जून सहित अन्य अधिकारी व शहर के लोग मौजूद थे।

यह भी देखे:-

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत
दीपक भाटी निर्विरोध बने आर.डब्लू.ए. अध्यक्ष
पत्रकार को पितृ शोक, कलमकारों, समाजसेवियों ने जताई संवेदना
फसल ऋण मोचन योजना कैम्प 7 अक्टूबर से शुरू
कवि ओम रायज़ादा की रचना "कार्तिक माह की चौथ को, कहते .... "
ग्रेटर नोएडा में अब लोग उठा सकेंगे उड़ान का रोमांच
ग्रेटर नोएडा : एफएआर संशोधन को कैबिनेट की मिली मंजूरी
ग्रेटर नोएडा : चलती मिनी बस में लगी आग
हत्या की झूठी सूचना देने पर जेल भेजा
भाकियू अम्बावता के कार्यकर्ताओं का धरना जारी
एवीजे हाइट सोसाइटी की महिलाओं ने उत्पीड़न का लगाया आरोप
बामसेफ भारत मुक्ति मोर्चा का अधिवेशन आयोजित
रन फॉर यूनिटी में पुलिस ने भी लगाई दौड़
जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के प्रयास से सऊदी से भारत पहुंचा इरफ़ान का शव
सुशील त्यागी बने अर्श काम्प्लेक्स आरडब्लूए के अध्यक्ष
एवीजे हाइट्स निवासियों को इलहाबाद उच्च न्यायलय ने दी बड़ी सौगात