भाजपा का बजट चर्चा कार्यक्रम, अश्वनी त्यागी : केंद्र व यूपी सरकार का बजट जनकल्याणकारी

ग्रेटर नोएडा: आज ग्रेटर नोएडा में भाजपा द्वारा बजट पर चर्चा कार्यक्रम आयोजित किया गया . आईआईएमटी कॉलेज में आयोजित इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पश्चिम क्षेत्र अध्यक्ष अश्वनी त्यागी थे . इस दौरान उन्होंने ग्रेटर नोएडा में पार्टी की जिला इकाई के साथ प्रदेश सरकार के बजट पर चर्चा की और कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह बजट की खासियत को जनता तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार का बजट विकास को गति देने वाला है। सभी वर्ग का पूरा ध्यान रखा गया है।

इससे पहले संवादाता सम्मलेन में उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार विकास का एजेंडा लेकर आगे बढ़ रही है। सड़क, पानी, मेट्रो, एक्सप्रेस वे से लेकर ढांचागत विकास पर जोर दिया गया है। इसके लिए भरपूर धनराशि आवंटित की गई है। प्रदेश सरकार को फोकस रोजगार बढ़ाने के लिए औद्योगिक निवेश बढ़ाने पर है। लखनऊ में होने वाले निवेश सम्मेलन से प्रदेश में तीन लाख करोड़ से अधिक का निवेश आने की उम्मीद है। इसमें लाखों रोजगार का सृजन होगा। शिक्षा में सुधार के लिए बजट में भरपूर धनराशि के साथ एनसीईआरटी पाठयक्रम को लागू करने का फैसला दूरगामी है। उन्होंने कहा कि गन्ना किसानों की परेशानी को हल करने के लिए प्रदेश में दो शुगर मिल शुरू हुई है। कुछ और मिल शुरू होने से किसानों को राहत मिलेगी। दादरी विधायक तेजपाल नागर ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था में तेजी से सुधार हुआ है। व्यापारी से लेकर महिलाओं में सुरक्षित होने का अहसास बढ़ा है। भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए भी प्रदेश सरकार ने कदम उठाए हैं। इससे योजनाओं को लाभ पात्रों को पहुंच रहा है।

कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष विजय भाटी के नेतृत्व में और जिला इकाई द्वारा अश्वनी त्यागी का स्वागत किया गया . कार्यक्रम को संबोधित करने वालों में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्रीचंद शर्मा, हरिश्चंद्र भाटी, जिला अध्यक्ष विजय सिंह भाटी, दादरी चेयरमैन गीता पंडित, सुभाष भाटी जिला प्रभारी डॉ. रविंद्र सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला महामंत्री सेवानंद शर्मा, धर्मेंद्र भाटी, मनोज जैन, अमित त्यागी ,जिला उपाध्यक्ष मुकेश नागर, चंद्रवीर नागर, नीरज शर्मा , रवि जिंदल, आनंद भाटी, जिला मीडिया प्रभारी पंडित कर्मवीर आर्य, राजा रावल, इंदर नागर , देवा भाटी, मंडल अध्यक्ष सतीश गुलिया , दिनेश भाटी, महेश शर्मा, संदीप शर्मा, सतवीर भाटी, संतराम भाटी, अरुण प्रधान, गुरुदेव भाटी, विजय रावल, अशोक रावल, संजय भाटी, अतर सिंह, श्याम रावत, बीना शुक्ला, अनु पंडित, अनु कटारिया, अजय निगम, जयवीर सिंह, सांसद प्रतिनिधि सतपाल तालान, सुरेश नागर आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मुख्य रूप से बजट चर्चा कार्यक्रम में उपस्थित रहे.

यह भी देखे:-

राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लेने आगरा जायेंगे सपाई
युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है भाजपा सरकार: यश यादव
भाजपा लोकसभा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में राजनाथ सिंह की चुनावी जनसभा, क्या कहा पढ़ें पूरी...
सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं का हल्लाबोल
बीजेपी ने चलाया नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जन जागरण अभियान
नोएडा महानगर एबीवीपी ने किया संगठन का विस्तार
जनता का शोषण कर रही है भाजपा सरकार : नरेश उत्तम पटेल
गौतमबुद्धनगर लोक सभा के प्रभारी बने वीर सिंह यादव
निर्वाचन अधिकारी के निर्णय के खिलाफ हाईकोर्ट में करेंगे अपील -श्याम सिंह भाटी
ग्रेटर नोएडा BJP की OBC महिला मोर्चा ने किया नए संसद भवन का दौरा
PM मोदी ने KCR पर साधा निशाना, बोले- तेलंगाना चाहता है परिवारवाद से मुक्ति
आम आदमी पार्टी विधिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष बने एडवोकेट आदित्य भाटी
भाजयुमो द्वारा युवा कला संगम कार्यक्रम आयोजित
श्याम सिंह भाटी बने सपा के जिला महासचिव
मिलेनियम वोटर 2018 को लेकर बीजेपी की हुई बैठक
सपा की मासिक बैठक संपन्न