55 वर्ष के बुजुर्ग ने किया 12 साल के बच्चे के साथ कुकर्म

ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के खेड़ी भनोत गांव में 55 वर्ष के बुजुर्ग ने 12 वर्ष के बच्चे के साथ कुकर्म किया। यह घटना बीती 30 मार्च की है। पीड़ित थाने के चक्कर काट रहा है। उसकी मुकदमा नहीं लिखा गया पीड़ित के परिजनों ने एसएसपी शिकायत की उनके आदेश के बाद ही मुकदमा लिखा गया। आरोपी बुजुर्ग पहले भी कई बच्चों के साथ कुकर्म की घटनाओं को अंजाम दे चुका है।
बीती 30 मार्च को खेड़ी भनोत गांव में 55 वर्ष बुजुर्ग कालू ने 12 साल के बच्चे को अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपी की किराना की दुकान है। जिसे आरोपी कालू ने बच्चे को बहला-फुसलाकर एकांत जगह ले गया। उसने बच्चे के साथ कुकर्म किया। बच्चे की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और आरोपी भीड़ को आता देख मौके से फरार हो गया। बच्चा लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था। बच्चे को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका उपचार चल रहा है ग्रामीणों का कहना है कि बच्चा दुकान पर सामान लेने के लिए गया था। उसी दौरान बच्चे को बहला-फुसलाकर एकांत में ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया। और आरोपी कालू पहले भी कई बच्चों के साथ कुकर्म जैसी घटनाओं को अंजाम दे चुका है। जिस बच्चे के साथ आरोपी ने कुकर्म किया है। उसका पिता नहीं है। उनकी कुछ समय पहले मौत हो चुकी है।
सूरजपुर कोतवाली प्रभारी पंकज राय का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा। और मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

यह भी देखे:-

कार में लिफ्ट देकर दुकानदार से लूट
पत्रकार पर जानलेवा हमला के तीनों आरोपी  गिरफ्तार 
निर्माणाधीन साइट पर बदमाशों ने की फायरिंग
महिला पर चाकू से हमला
दोस्त ने की दोस्त की हत्या
अपराधियों के हौसले बुलंद, लूट का विरोध करने पर चाकू से गोदा
चोरी कर बदल दी बाईक की सूरत
महिला इंजीनियर से मारपीट कर लूट
जिला प्रशासन के द्वारा 5 और गुंडों पर लगाया गया गैंगस्टर
मोबाईल शॉप की चोरी का खुलासा, दो गिरफ्तार
टोल टैक्स माँगा तो दबंगों ने कर दी पिटाई
दहेज़ के लिए विवाहिता को घर से निकाला, दस पर मुकदमा दर्ज
BHEL डीजीएम के हत्या का मामला: अहम सुराग जुटाने में लगी पुलिस
ग्रेटर नोएडा में क्राइम ब्रांच ने पकड़ा अवैध शराब का जखीरा
बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़, बदमाश और सिपाही घायल
बिजली कर्मचारी का हत्यारोपी गिरफ्तार, गोली मारकर की थी हत्या