सब्जी दिलवाने के बहाने तीन लोगों ने किया महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

ग्रेटर नोएडा। कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर स्वर्ण नगरी के जनता फ्लैंट में घरेलू सहायिका को सब्जी दिलवाने के वहाने तीन लोगों ने सलेमपुर गांव में ले जाकर एक कमरे में सामूहिक बलात्कार किया। घरेलू सहायिका ने कासना पुलिस को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। महिला का आरोप है कि उसकी मालकिन भी आरोपियों के साथ मिली हुई है। पुलिस ने महिला के खिलाफ साजिश करने व तीन के खिलाफ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी फरार है।
कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर स्वर्ण नगरी के जनता फ्लैंट मे घरेलू सहायिका ने अपनी मालकिन व उसके साथ बलात्कार करने वाले तीन लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। सूरजपुर में रहने वाली शादीशुदा महिला ने पुलिस को बताया कि वो एक हफ्ते पूर्व ही जनता फ्लैंट में रहने वाली सोनिया के घर में घरेलू सहायिका के तौर पर काम कर रही थी। घरेलू सहायिका ने बताया कि रविवार में सोनिया ने अपने परिचित सुमित के साथ ऐच्छर गांव से सब्जी लाने के लिए बोला था। सुमित घरेलू सहायिका को अपनी कार में बैठाकर सलेमपुर गुर्जर गांव के एक कमरे में ले गया। आरोप है कि सुमित ने कमरे पर ही अन्य दोस्त प्रिंस व काले को बुलवा लिया व तीनों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। घरेलू सहायिका ने बताया कि तीनों के कब्जे से किसी प्रकार से निकली और सीधे कासना कोतवाली पहुंची। पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दी कि उसे सोनिया के परिचित अपहरण कर कमरे में ले गए व उसके साथ तीनों ने मिलकर बलात्कार किया। पुलिस ने घरेलू सहायिका की शिकायत पर महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
कासना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार वर्मा ने बताया कि बलात्कार की बात संदिग्ध लग रही है। महिला की शिकायत पर तीनों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। जांच के बाद आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी देखे:-

अवैध असलाह के साथ वांटेड बदमाश गिरफ्तार
ऑटो में शराब की तस्करी करते दो को दबोचा
दिव्यांग किशोरी से रेप कर आरोपी फरार, मुकदमा दर्ज
दादरी पुलिस ने रेप के आरोपी को भेजा जेल , पंचायत ने पीड़ित को सुनाया था केस वापस लेने का फरमान, 1.5 ल...
सूरजपुर पुलिस के हत्थे चढ़े गांजा तस्कर
चेकिंग के दौरान कासना पुलिस के हत्थे चढ़ा बाइक चोर
अफ़्रीकी मूल के चार युवकों ने लूटी कैब, ड्राइवर से की मारपीट
जानिए कैसे, कासना पुलिस ने व्यापारी को लूटने से बचाया, चार लूटेरों को दबोचा
सुमित गुर्जर एनकाउंटर मामला : बागपत में महापंचायत , मजिस्ट्रट जांच के आदेश
प्रेम-प्रसंग के चलते युवती को अगवा कर हत्या
निर्माणधीन साईट पर गार्डों को बंधक बनाकर डकैती
दो मिनट में इंटरनेट की मदद से लग्जरी कार पार कर देने वाले बदमाश गिरफ्तार
हज़ार किलोमीटर दूर गांव की रंजिश का बदला हत्या कर के निकाला
चोरों ने बंद घर को बनाया निशाना, लाखों का माल समेटा
प्रेमिका का खौफनाक इंतकाम
फर्जी नेताओं के खिलाफ भाजपा कराएगी एफआईआर, धौंस देने वाले कथित नेता को पुलिस ने भेजा जेल