सब्जी दिलवाने के बहाने तीन लोगों ने किया महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

ग्रेटर नोएडा। कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर स्वर्ण नगरी के जनता फ्लैंट में घरेलू सहायिका को सब्जी दिलवाने के वहाने तीन लोगों ने सलेमपुर गांव में ले जाकर एक कमरे में सामूहिक बलात्कार किया। घरेलू सहायिका ने कासना पुलिस को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। महिला का आरोप है कि उसकी मालकिन भी आरोपियों के साथ मिली हुई है। पुलिस ने महिला के खिलाफ साजिश करने व तीन के खिलाफ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी फरार है।
कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर स्वर्ण नगरी के जनता फ्लैंट मे घरेलू सहायिका ने अपनी मालकिन व उसके साथ बलात्कार करने वाले तीन लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। सूरजपुर में रहने वाली शादीशुदा महिला ने पुलिस को बताया कि वो एक हफ्ते पूर्व ही जनता फ्लैंट में रहने वाली सोनिया के घर में घरेलू सहायिका के तौर पर काम कर रही थी। घरेलू सहायिका ने बताया कि रविवार में सोनिया ने अपने परिचित सुमित के साथ ऐच्छर गांव से सब्जी लाने के लिए बोला था। सुमित घरेलू सहायिका को अपनी कार में बैठाकर सलेमपुर गुर्जर गांव के एक कमरे में ले गया। आरोप है कि सुमित ने कमरे पर ही अन्य दोस्त प्रिंस व काले को बुलवा लिया व तीनों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। घरेलू सहायिका ने बताया कि तीनों के कब्जे से किसी प्रकार से निकली और सीधे कासना कोतवाली पहुंची। पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दी कि उसे सोनिया के परिचित अपहरण कर कमरे में ले गए व उसके साथ तीनों ने मिलकर बलात्कार किया। पुलिस ने घरेलू सहायिका की शिकायत पर महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
कासना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार वर्मा ने बताया कि बलात्कार की बात संदिग्ध लग रही है। महिला की शिकायत पर तीनों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। जांच के बाद आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी देखे:-

पुलिस दंपत्ति को कमरे में बंद कर उड़ाया लाखों का माल , पीछा करने पर बदमाशों ने की फायरिंग
कार्यालय में घुसकर पत्रकार पर जानलेवा हमला 
बादलपुर पुलिस ने नाजायज चाकू के साथ अभियुक्त को किया गिरफ्तार
पत्नी ने लगाया पति पर हत्या के प्रयास का आरोप
अपाचे सवार बदमाशों का आतंक : हथियार के नोंक पर मेडिकल एजेंट से लूट
पूर्व सांसद के घर से चोरों ने लाखों का माल समेटा
बीजेपी नेता को फ़ोन पर मिली जान से मारने व गाँव छोड़ने की धमकी
सुमित गुर्जर एनकाउंटर मामला : बागपत में महापंचायत , मजिस्ट्रट जांच के आदेश
नकल करते पकडे गए गुरु जी
सुरक्षा गार्ड से लूटी राइफल
कैब लूट गिरोह का पर्दाफ़ाश, दो बदमाश गिरफ्तार
परिवार घूमने गया विदेश, पीछे से चोरों ने खंगाल दिया पूरा घर
अज्ञात की हत्या कर शव जलाया, शिनाख्त में जुटी पुलिस
वाहन जांच के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा बाइक चोर
गौतमबुद्ध नगर : क्राइम मीटिंग में डीएम -एसएसपी ने दिए दिशा निर्देश, उत्कृष्ट कर्री करने वाले 24 पुलि...
शातिर वाहन लूटेरे गिरफ्तार, लूट के वाहन बरामद