लिफ्ट देकर लूटने वाले शातिर लुटेरे गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। बिसरख कोतवाली क्षेत्र के गौर सिटी गोल चौक के पास बीती रात चेकिंग के दौरान संदिग्ध कार सवारों को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन कार सवार पुलिस को देख भागने लगे। पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। जिनके पास से 17 हजार रुपए नकद अवैध तमंचे एटीएम कार्ड लूटी हुई कार चाकू बरामद कि गया है। यह बदमाश लिफ्ट देकर लोगों के साथ लूटपाट किया करते थे।
सोमवार की रात चेकिंग के दौरान गौर सिटी गोल चक्कर पर संदिग्ध कार को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन कार सवार पुलिस को देख अलग दिशा में भागने लगे। पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी कर पांच शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया गया। जिनकी पहचान राजू पुत्र दलीप निवासी बुलंदशहर, बंटी पुत्र तेजवीर निवासी बुलंदशहर, अरुण पुत्र सोनपाल निवासी दनकौर, सचिन पुत्र बृजपाल निवासी दनकौर, सुभाष पुत्र राजपाल निवासी दनकौर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस पड़ताल में जिनके पास से 17 हजार नकद एक लूट की कार दो अवैध तमंचा दो चाकू मोबाइल एटीएम कार्ड बरामद किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि यह शातिर किस्म के लुटेरे हैं। शहर के मुख्य स्थानों से बस स्टैंड से सवारियों को लिफ्ट देकर उनके साथ हथियार के बल पर एटीएम कार्ड से पैसे निकलवा थे। उन्हें सुनसान स्थान पर फेंक कर फरार हो जाते थे। पुलिस का कहना है कि यह गिरोह काफी समय से जनपद में लिफ्ट देकर लोगों के साथ लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। सवारियों से नकद रुपए लूट लिया करते थे। एटीएम कार्ड से भी हथियार के बल पर डरा-धमकाकर पैसे निकलवा कर लूट किया करते थे। इंसाफ के बदमाशों ने कई लूट की घटनाओं को कबूल किया है। पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।
एसपी देहात सुनीति का कहना है कि लिफ्ट देकर सवारियों के साथ लूट किया करते थे। हथियार के बल पर एटीएम से पैसे निकलवाते थे। उन्हें सुनसान स्थान पर फेंक कर फरार हो जाया करते थे। यह शातिर लुटेरे शहर के मुख्य बस स्टैंड पर सवारियों को लिफ्ट देकर उनके साथ लूट किया करते थे।

यह भी देखे:-

पत्नी की हत्या कर शव ठिकाने लगा रहे पति को पुलिस ने दबोचा
पचास हजार ईनामी बिल्लू दुजाना ने किया दिल्ली में आत्मसमर्पण
प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारने का आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार
युवती को अगवा चलती कार में गैंग रेप
कुख्यात शराब तस्कर गिरफ्तार , तस्करी की शराब और चरस बरामद
भाजपा नेता हत्याकांड, परिजनों ने इन चार लोगों को किया नामजद, हत्या को बताया राजनैतिक साजिश
ग्रेटर नोएडा में बंद घरों में चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय, बंद घरों में की चोरी
एडवोकेट ने किया अपने ही खून का क़त्ल
अनिल दुजाना के नाम पर रंगदारी मांगने वाला पहुंचा सलाखों के पीछे
नववर्ष के जश्न के पहले प्रशासन ने चलाया शराब तस्करों के खिलाफ अभियान
घर में घुसकर मोबाईल उड़ाने वाले दो दबोचे
फैक्ट्री में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफ़ाश, पांच बदमाश गिरफ्तार
महिला के अचानक गायब होने पर परिजनों ने लगाया हत्या करने का आरोप
सैलरी पर वाहन चोरी कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार
चोरी के मोबाइल सहित चोर गिरफ्तार
5 खनन माफियाओं पर लगाया गया गैंगस्टर