लिफ्ट देकर लूटने वाले शातिर लुटेरे गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। बिसरख कोतवाली क्षेत्र के गौर सिटी गोल चौक के पास बीती रात चेकिंग के दौरान संदिग्ध कार सवारों को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन कार सवार पुलिस को देख भागने लगे। पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। जिनके पास से 17 हजार रुपए नकद अवैध तमंचे एटीएम कार्ड लूटी हुई कार चाकू बरामद कि गया है। यह बदमाश लिफ्ट देकर लोगों के साथ लूटपाट किया करते थे।
सोमवार की रात चेकिंग के दौरान गौर सिटी गोल चक्कर पर संदिग्ध कार को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन कार सवार पुलिस को देख अलग दिशा में भागने लगे। पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी कर पांच शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया गया। जिनकी पहचान राजू पुत्र दलीप निवासी बुलंदशहर, बंटी पुत्र तेजवीर निवासी बुलंदशहर, अरुण पुत्र सोनपाल निवासी दनकौर, सचिन पुत्र बृजपाल निवासी दनकौर, सुभाष पुत्र राजपाल निवासी दनकौर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस पड़ताल में जिनके पास से 17 हजार नकद एक लूट की कार दो अवैध तमंचा दो चाकू मोबाइल एटीएम कार्ड बरामद किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि यह शातिर किस्म के लुटेरे हैं। शहर के मुख्य स्थानों से बस स्टैंड से सवारियों को लिफ्ट देकर उनके साथ हथियार के बल पर एटीएम कार्ड से पैसे निकलवा थे। उन्हें सुनसान स्थान पर फेंक कर फरार हो जाते थे। पुलिस का कहना है कि यह गिरोह काफी समय से जनपद में लिफ्ट देकर लोगों के साथ लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। सवारियों से नकद रुपए लूट लिया करते थे। एटीएम कार्ड से भी हथियार के बल पर डरा-धमकाकर पैसे निकलवा कर लूट किया करते थे। इंसाफ के बदमाशों ने कई लूट की घटनाओं को कबूल किया है। पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।
एसपी देहात सुनीति का कहना है कि लिफ्ट देकर सवारियों के साथ लूट किया करते थे। हथियार के बल पर एटीएम से पैसे निकलवाते थे। उन्हें सुनसान स्थान पर फेंक कर फरार हो जाया करते थे। यह शातिर लुटेरे शहर के मुख्य बस स्टैंड पर सवारियों को लिफ्ट देकर उनके साथ लूट किया करते थे।

यह भी देखे:-

ऑटो में शराब की तस्करी करते दो को दबोचा
मीडियाकर्मी से लूट करने वाले दबोचे
लूट की वारदात कर कावड़ लेने गए बदमाश , लौटे तो ईकोटेक -3 पुलिस ने दबोचा
हथियार की नोंक पर छात्रों और रेलवे कर्मचारी से मोबाईल लूट
बिना लाइसेंस मेडिकल स्टोर चला रहे दो दूकानदार गिरफ्तार
रामायण मेला समिति दंगल , दो दर्जन पहलवानों ने की जोरआजमाइश
फजी पर्ची पर अवैध पार्किंग की वसूली करते छह गिरफ्तार
घर में घुसे चोर की धुनाई, पब्लिक ने पुलिस के किया हवाले
अवैध शराब के साथ युवक गिरफ्तार
यहाँ बेचा जा रहा था ब्रांडेड कंपनियों के नाम पर नकली पार्ट्स
फैक्ट्री में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफ़ाश, पांच बदमाश गिरफ्तार
आधा दर्जन बदमाशों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्यवाही
महिला पर जानलेवा हमला के दो आरोपी हथियार सहित गिरफ्तार
डीपीएस स्कूल मैं फीस वृद्धि को लेकर अभिभावकों ने हंगामा किया
दो शातिर लैपटॉप चोर गिरफ्तार कब्जे से 22 लैपटॉप बरामद
नोएडा : पीएनबी बैंक डबल मर्डर को अंजाम देने वाले बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल