मेरठ में हुई प्रॉपर्टी डीलर की हत्या केतार ग्रेटर नोएडा जेल से जुड़े

ग्रेटर नोएडा। प्रतापपुर थाना क्षेत्र दिल्ली हाईवे के पास हुई शनिवार को प्रॉपर्टी डीलर कसाना गेस्ट हाउस के मालिक की बदमाशों ने हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम दो नकाबपोशों ने दिया था। दोनों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर पैदल ही मौके से फरार हो गए। पुलिस हत्या को संजय गुर्जर जिला पंचायत की हत्या से जोड़ कर देख रही है। क्योंकि 7 साल पहले संजय गुर्जर जिला पंचायत की मेरठ के कुख्यात बदमाश बदन सिंह उर्फ बददों सिंह ने हत्या कराई थी। इस मुकदमे में प्रॉपर्टी डीलर मेहर चंद कसाना सहित दो बेटे गवाह थे। उन्हें लगातार केस को वापस लेने के लिए जान से मारने की धमकियां मिल रही थी।
मिली जानकारी के अनुसार मेरठ में दिनदहाड़े हुई हत्या कांड के तार ग्रेटर नोएडा लुक्सर जेल से जुड़े हो सकते हैं। क्योंकि कुख्यात बदमाश बदन सिंह उर्फ बददों सिंह ने ही 2011 में मेहर चंद कसाना की बेटी संजय गुर्जर जिला पंचायत सदस्य की हत्या कराई थी। वह उस मुकदमे में जेल में भी बंद है। और मेहर चंद कसाना के दो बेटे अजय कसाना गोलू कसाना उस मुकदमे में वादी और गवाह है। उन्हें लगातार बदन सिंह उर्फ बददों सिंह के गुर्गे लगातार परिवार को धमकियां दे रहे थे। इसी के चलते 3 माह पहले गोलू कसाना को एक गनमैन भी दिया गया था। बदन सिंह उर्फ बददों सिंह पर 4 दर्जन मुकदमे लूट हत्या फिरौती जैसे मुकदमे दर्ज हैं। बदन सिंह उर्फ बददों सिंह ग्रेटर नोएडा की लुक्सर जेल में बंद है। उसे उम्र कैद की सजा भी सुनाई जा चुकी है। सूत्रों की माने तो ग्रेटर नोएडा की जेल में बैठकर बदन सिंह उर्फ बददों सिंह ने प्रॉपर्टी डीलर मेहर चंद की हत्या का षड्यंत्र रचा और अपने गुर्गे भेज कर उनकी हत्या करा दी क्योंकि बदन सिंह उर्फ बददों सिंह मेहर चंद कसाना के परिवार पर पर समझौते का दबाव बना रहे थे। और उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। पुलिस ने बदन सिंह उर्फ बददों सिंह वह अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। और पुलिस मामले की जांच कर रही है। वही पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री पोर्टल में इसकी शिकायत की है। पीड़ित का आरोप है कि बदन सिंह उर्फ बददों सिंह ने ही घटना को जेल में बंद होते हुए भी उन्होंने हत्या कराई है। बदन सिंह उर्फ बददों सिंह पश्चिम उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश हो से भी मिला हुआ है। उनके साथ मिलकर घटनाओं को अंजाम देता है। पीड़ित परिवार ने गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी अजय पाल शर्मा से भी बदन सिंह उर्फ बददों सिंह से मिले हैं।
गौतम बुद्ध नगर एसएसपी अजय पाल शर्मा का कहना है कि मेहर चंद हत्याकांड की जांच की जा रही है। लुक्सर जेल में बंद बदमाश बदन सिंह उर्फ बददों सिंह को ग्रेटर नोएडा जेल से कहीं बाहर शिफ्ट किया जाएगा। और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी देखे:-

ईंट से कुचल कर अज्ञात शख्स निर्मम हत्या
एसटीएफ का सीबीआई के चर्चित अंकित चौहान मर्डर केस में खुलासा, इंजीनीयर समेत दो गिरफ्तार
 सिपाही ने पत्नी से की सरेआम मारपीट , दहेज़ उत्पीड़न का लगा आरोप 
फेज़ - 3 व सेक्टर - 24 पुलिस ने तस्करों को दबोचा, बिहार के रास्ते नेपाल से गांजा तस्करी
प्रेमिका को खुश रखने के लिए करते थे बाइक चोरी, चार दबोचे, 12 चोरी की बाइक बरामद
कैब चालक की हत्या, गाडी में मिली लाश
मारपीट कर कैब लूटी , चलती कार से चालक को फेंका
युवती की हत्या कर श्मसान में फेंकी लाश
हत्या के प्रयास में वांटेड चढ़ा पुलिस के हत्थे
ग्रेटर नोएडा के निर्माणाधीन बिल्डिंग से गिरकर मजदूर की मौत
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
एक्सप्रेस वे पर बगैर नंबर के दौड़ रही हैं गाड़ियां, पुलिस बेपरवाह
नोएडा : पीएनबी बैंक डबल मर्डर को अंजाम देने वाले बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
जन्मदिन पर किसान नेता महेंद्र सिंह टिकैत को किया नमन
दादरी : लवकुश धार्मिक रामलीला, दशरथ ने की राम के राजतिलक की तैयारी, मंथरा ने भरे कैकयी के कान
मुठभेड़ : योगेश भदौड़ा गैंग का ईनामी बदमाश व दो UP STF के कांस्टेबल घायल