मामूली विवाद के चलते दो पक्षों में मारपीट

ग्रेटर नोएडा। नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र के तुगलपुर गांव में रविवार की बीती रात दो पक्षों में मामूली कहासुनी को लेकर मारपीट हो गई। जिसमें तीन लोग घायल बताये जा रहे है। पुलिस ने दोनों पक्षों को पकड़ कर धारा 151 में बंद कर दिया। वही दोनों पक्ष छूटने के बाद बीती रात दर्जनभर लोग सुखपाल के घर में घुस गए। और मारपीट की जिसमें एक महिला एक पुरुष घायल हो गया। घायलों का पुलिस ने मेडिकल के लिए भेज दिया है।
मंगलवार की बीती रात मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई मामला सुलझने के बाद सुखपाल के घर पर बीती रात दर्जनभर लोग पहुंच गए। और उन्होंने घर में घुसकर मारपीट की जिसमें एक महिला मानवती और राहुल के घायल हो गए। जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला के सिर में चोट बताई जा रही है। वही राहुल को भी चोट आई है। पुलिस ने दोनों का मेडिकल कराने के लिए भेज दिया है। पीड़ित सुखपाल का कहना है कि सचिन शैंकी और उसके परिजन से उन्हें खतरा है। उन्हें जान से मारने की लगातार धमकी दे रहे हैं। और झुटर मुक़दमर मैं भी फंसाने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित का कहना है कि वह केस को वापस लेने की धमकी दे रहे हैं। और अंजाम भुगतने को कह रहे हैं।
नॉलेज पार्क कोतवाली प्रभारी प्रभात दीक्षित का कहना है कि मामूली विवाद के चलते दो पक्षों में मारपीट हो गई। जिसके चलते दोनों पक्ष को धारा 151 में बंद किया गया था। उसके बाद भी घर पहुंचकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। जिसमे एक महिला एक लड़के को चोट बताई जा रही है। उनका मेडिकल कराया जा रहा है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी देखे:-

पुलिस दंपत्ति को कमरे में बंद कर उड़ाया लाखों का माल , पीछा करने पर बदमाशों ने की फायरिंग
बिस्किट कंपनी में उपद्रव करने के आरोप में 17 कर्मचारी गिरफ्तार, 300 पर एफआईआर
अज्ञात व्यक्ति का शव मिला
घर के बाहर बिजनेसमैन को गोली मार फरार हुए बदमाश
लूट, चोरी जैसे मामले में वांटेड पांच हज़ार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
अवैध खनन में वारंटी गिरफ्तार
धारदार हथियार से हमला कर महिला की हत्या
मंकी गैंग ने लाखों की जूलरी व नकदी उड़ाया
ट्रांसफार्मर में हाई वोल्टेज आने से घर में उत्तरा युवक की मौत
सनसनीखेज खुलासा, चालक निकला मालिक का कातिल , गिरफ्तार
17 और गुंडों पर लगाया गया गैंगस्टर
ग्रेनो वेस्ट के लूटेरे गिरफ्तार, दरोगा का बेटा व पुलिस का मुखबिर हैं सरगना
दादरी: महिला की गोली मारकर हत्या
दादरी पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का जखीरा
देखें VIDEO, बाइक सवार बदमाशों ने वर्कर को मारी गोली
ग्रेनो प्राधिकरण ने सामाजिक संस्थाओं के साथ मिलकर सफाई जागरूकता अभियान को आगे बढ़ाया