पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। बिसरख कोतवाली क्षेत्र के 130 मीटर रोड पर पैरामाउंट बिल्डिंग के पास चेकिंग के दौरान एक लाख का इनामी बदमाश वैगनआर कार और तमंचे सहित गिरफ्तार किया गया है। जिस पर दिल्ली-एनसीआर में 2 दर्जन से भी अधिक लूट, हत्या, डकैती के मुकदमे दर्ज हैं। यह शातिर किस्म का बदमाश बताया जा रहा है। मुठभेड़ के दौरान को पैर में गोली लगी और घायल हो गया है। उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। इसमें मुठभेड़ में 2 पुलिसकर्मी भी घायल बताए जा रहे हैं।
मंगलवार को बिसरख पुलिस 130 मीटर रोड पर पैरामाउंट बिल्डिंग के पास चेकिंग कराई थी। उसी दौरान एक संदिग्द वैगनआर कार को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन वह पुलिस को देखकर अलग दिशा में भागने लगा। पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी की। बदमाश अपने आप को गिरा देख उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली मार दी। जिसमे वह घायल हो गया। जिसकी पहचान कृष्णपाल पुत्र बाबूराम निवासी मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। इस बदमाश पर दो दर्जन से भी अधिक हत्या, लूट, डकैती के मुकदमे दिल्ली-एनसीआर में दर्ज है। यह शातिर किस्म का बदमाश बताया जा रहा है। इसके पास से एक वैगनआर कार एक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद की गई है। इस मुठभेड़ में दो पुलिस के सिपाही भी घायल हुए हैं। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। बदमाश पर एक लाख का इनाम बताया जा रहा है। कृष्णपाल बदमाश काफी समय से दर्जनों मुकदमों में वांछित चल रहा था। यह काफी शातिर किस्म का बदमाश बताया जा रहा है।
बिसरख कोतवाली प्रभारी का कहना है कि चेकिंग के दौरान संदिग्ध कार को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करें दी । उसी दौरान जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी फायरिंग की और एक लाख के इनामी बदमाश कृष्णपाल को गिरफ्तार किया है। इसके पास एक वैगनआर कार तमंचा जिंदा कारतूस बरामद किए गए है। इस पर 2 दर्जन से भी अधिक मुकदमें दिल्ली-एनसीआर में दर्ज है।

यह भी देखे:-

ग्रेटर नोएडा : 10 वी मंजिल से गिरकर मजदूर की मौत
शराबी पिता से नाराज बेटे ने नहर में लगाई छलांग
यमुना अथॉरिटी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से झटका, नये कानून से मुआवजा देने का निर्देश
निर्माणाधीन साइट पर बदमाशों ने की फायरिंग
नोएडा -सेक्टर 20 के हत्थे चढ़े शातिर लूटेरे, लूट-चोरी का मोबाईल बरामद
ग्रेनो प्राधिकरण चेयरमैन राहुल भटनागर ने किया सेक्टर का दौरा
ग्रेटर नोएडा के इस मार्केट में बिक रहा था मिलावटी पनीर, मसाला पाउडर, प्रशासन ने किया नष्ट
जहांगीरपुर: प्राइमरी स्कूलों में बंटे छात्र-छात्राओं के लिए जूते-मोजे
ग्रेनो के इस डॉक्टर ने निभाया फर्ज, हवाई जहाज में बचाई महिला की जान
दर्दनाक हादसा : टाटा - 407 ने आधा दर्जन को रौंदा, दो की मौत
प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने दिए अधिकारियों को निर्देश
आॅटो एक्सपो देखने आए युवक की बाइक हुई चोरी
महान क्रांतिकारी शहीद दरियाव सिंह नागर की पुण्यतिथि मनाई
रेलवे लाइन के पास अज्ञात शव मिला
धारदार हथियार से युवक की गर्दन रेतकर हत्या
ईद की नमाज में मांगी मुल्क में अमन चैन की दुआएं