पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। बिसरख कोतवाली क्षेत्र के 130 मीटर रोड पर पैरामाउंट बिल्डिंग के पास चेकिंग के दौरान एक लाख का इनामी बदमाश वैगनआर कार और तमंचे सहित गिरफ्तार किया गया है। जिस पर दिल्ली-एनसीआर में 2 दर्जन से भी अधिक लूट, हत्या, डकैती के मुकदमे दर्ज हैं। यह शातिर किस्म का बदमाश बताया जा रहा है। मुठभेड़ के दौरान को पैर में गोली लगी और घायल हो गया है। उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। इसमें मुठभेड़ में 2 पुलिसकर्मी भी घायल बताए जा रहे हैं।
मंगलवार को बिसरख पुलिस 130 मीटर रोड पर पैरामाउंट बिल्डिंग के पास चेकिंग कराई थी। उसी दौरान एक संदिग्द वैगनआर कार को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन वह पुलिस को देखकर अलग दिशा में भागने लगा। पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी की। बदमाश अपने आप को गिरा देख उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली मार दी। जिसमे वह घायल हो गया। जिसकी पहचान कृष्णपाल पुत्र बाबूराम निवासी मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। इस बदमाश पर दो दर्जन से भी अधिक हत्या, लूट, डकैती के मुकदमे दिल्ली-एनसीआर में दर्ज है। यह शातिर किस्म का बदमाश बताया जा रहा है। इसके पास से एक वैगनआर कार एक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद की गई है। इस मुठभेड़ में दो पुलिस के सिपाही भी घायल हुए हैं। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। बदमाश पर एक लाख का इनाम बताया जा रहा है। कृष्णपाल बदमाश काफी समय से दर्जनों मुकदमों में वांछित चल रहा था। यह काफी शातिर किस्म का बदमाश बताया जा रहा है।
बिसरख कोतवाली प्रभारी का कहना है कि चेकिंग के दौरान संदिग्ध कार को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करें दी । उसी दौरान जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी फायरिंग की और एक लाख के इनामी बदमाश कृष्णपाल को गिरफ्तार किया है। इसके पास एक वैगनआर कार तमंचा जिंदा कारतूस बरामद किए गए है। इस पर 2 दर्जन से भी अधिक मुकदमें दिल्ली-एनसीआर में दर्ज है।

यह भी देखे:-

पिता-भाई के खून का बदला कृपाल की हत्या कर लिया, गिरफ्तार
शराब के लिए टोका तो शराबी पति ने उठाया ये खौफनाक कदम
ग्रेटर नोएडा जगत फार्म में युवा क्रिकेटर शिवम मावी का जोरदार स्वागत
एनजीटी नियमों का उलंघन कर रही कंपनी पर भारी जुर्माना , डीएम वॉर रूम ने की थी शिकायत
सुमित गुर्जर एनकाउंटर मामला : बागपत में महापंचायत , मजिस्ट्रट जांच के आदेश
हथियारों की नोंक पर अलग-अलग दो व्यापारियों से लूट
महिला उन्नति संस्था (भारत) द्वारा महिला जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन
गैंगस्टर में वांटेड आरोपी गिरफ्तार
ऐतिहासिक बाराही मेला का आगाज़, शेख चिल्ली की कॉमेडी देख दर्शक हुए लोटपोट
बुद्ध पूूर्णिमा बड़ी धूमधाम के साथ मनाया
चौधरी सुखबीर प्रधान शिक्षा समिति ने क्षेत्र की प्रतिभाओं का किया सम्मान
IEML पदाधिकारियों ने राज्यपाल नाईक व सीएम योगी से की मुलाकात , विश्व आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिक...
बच्चों के भक्ति संगीत प्रतियोगिता से होगा विजय महोत्सव 2018 का आगाज , 11 अक्टूबर से रामलीला का मंचन
लोकेश भाटी बने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा छात्र संघ के प्रदेश अध्यक्ष, जोरदार स्वागत
सनसनी : घर में घुस कर बुजुर्ग को मारी गोली
जानिए, किन दो भू माफियाओं पर लगा गैंगस्टर