नार्वे देश की महिला न्याय के लिए लगा रही थाने के चक्कर

ग्रेटर नोएडा। कासना कोतवाली क्षेत्र के ईटा सेक्टर में रहने वाली विदेशी महिला ने अज्ञात कार सवार करते हैं पीछा, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, दी आत्महत्या की चेतवानी भी दी , ग्रेटर नोएडा ग्रेटर नोएडा में 17 सालों से रह रही नार्वे की एक महिला ने अपनी जान को खतरा बताया है। उसने स्ट्रीट डॉग को घर में पाल रखा है। उसका आरोप है कि अज्ञात युवक कार से उसका पीछा करते हुए उस
पर कार चढ़ाने की कोशिश करते हैं। कई बार युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ भी की। उसकी बेटी के साथ भी दसलूकी की गई और डर के चलते बेटी को नार्वे भेजना पड़ा। आरोपियों के खिलाफ शिकायत करने के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। महिला का कहना है कि वह थक चुकी है और पुलिस से मदद नहीं मिलती है, तो वह सभी डॉग के साथ आत्महत्या कर लेगी।
मूलरूप से नार्वे की रहने वाली मारिया फ्रेडरिक का कहना है कि वह 17 साल से यहां रह रही हैं। पहले वह एनएसजी सोसायटी में रहती थीं। वह स्ट्रीट डॉगी को खाना खिलाती है और बीमार डॉगी को दवाई भी कराती हैं। एनएसजी सोसायटी में कई डॉगी को अपने घर में रखा था। इसका कुछ लोगों ने विरोध किया और उनसे विवाद हो गया। इसके बाद उन्होंने सोसायटी छोड़ कर ईटा-1 सेक्टर में रहने लगीं।
मारिया का कहना है कि यहां आने के बाद से अज्ञात युवक उन्हें परेशान कर रहे हैं। उनके पास 10 डॉगी हैं। इन्हें रात में 10 बजे खाना देती हैं। इसके बाद सेक्टर में घूमने वाले अन्य डॉग को भी खाना देने निकलती हैं। इस दौरान कार में सवार होकर युवक उन्हें टक्कर मारने की कोशिश करते हुए डराते हैं। तीन बार युवकों ने डॉग को खाना खिलाने के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ भी कर चुके हैं। यह युवक उनके घर आकर पत्थर फेंकते हैं। उनकी 24 साल की बेटी को भी परेशान किया जाता है। युवक उन्हें व बेटी को जान से मारने की धमकी देते हैं। इससे डर कर उन्होंने अपनी बेटी को नार्वे भेज दिया है। मारिया का कहना है कि सूरजपुर पुलिस से कई बार अज्ञात युवकों के खिलाफ शिकायत कर चुकी हैं, लेकिन पुलिस उनकी रिपोर्ट नहीं दर्ज की और न तो युवकों पर कोई कार्रवाई की। पुलिस की उदासीनता की वजह से युवक लगातार परेशान कर रहे हैं। दो दिन पहले भी युवकों ने उनके घर पर पत्थर फेंके और कार से पीछा किया। मारिया का कहना है कि वह थक चुकी हैं और अब डिप्रेशन में हैं। पुलिस कार्रवाई नहीं करती है, तो वह सभी डॉगी को जहर देकर आत्महत्या कर लेंगी।
अाशीष श्रीवास्तव, एसपी देहात ने बताया कि विदेशी महिला ने अज्ञात युवकों पर परेशान करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र दी है। इसकी सूरजपुर कोतवाली पुलिस से जांच कराई जा रही है। पुलिस को आरोपी युवकों को चिंहित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

यह भी देखे:-

पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार दुनिया भर में सबसे ज्यादा भरोसेमंद- OECD REPORT
अज्ञात व्यक्ति का शव मिला
छात्रों को खतरनाक सफर कराने वाले बस चालक पर हुई कार्यवाही
व्यापारी से मांगी रंगदारी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी
डबल मर्डर व लूट का वांटेड बदमाश गिरफ्तार
नोएडा- ग्रेटर नोएडा के गुंडों पर शिकंजा , प्रशासन ने लगाया गैंगस्टर
जुनैदपुर गाँव में दीप जलाकर शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि
खनन माफियाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज
शीतकालीन भ्रमण : मेरठ कमिश्नर ने किया कलक्ट्रेट व तहसील का निरिक्षण
पूर्वांचल बिहार के लोगों ने होली खेल दिया भाईचारे का सन्देश
माध्यमिक व प्राथमिक विद्यालय जुनेदपुर में पी.टी. एम. का आयोजन
ऐतिहासिक बाराही मेले में रागिनी कलाकारों ने किया बराही माता का गुणगान
बैटरी फटने से होमगार्ड के घर में लगी आग
दादरी पुलिस के हत्थे चढ़े आईपीएल के सट्टेबाज़
चोरों ने शादी वाले घर से नगदी और गहने उड़ाए
करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने दादरी ब्लॉक कार्यकारिणी का किया विस्तार, अभिषेक टाइगर बने ब्लाक कार्यकार...