नार्वे देश की महिला न्याय के लिए लगा रही थाने के चक्कर

ग्रेटर नोएडा। कासना कोतवाली क्षेत्र के ईटा सेक्टर में रहने वाली विदेशी महिला ने अज्ञात कार सवार करते हैं पीछा, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, दी आत्महत्या की चेतवानी भी दी , ग्रेटर नोएडा ग्रेटर नोएडा में 17 सालों से रह रही नार्वे की एक महिला ने अपनी जान को खतरा बताया है। उसने स्ट्रीट डॉग को घर में पाल रखा है। उसका आरोप है कि अज्ञात युवक कार से उसका पीछा करते हुए उस
पर कार चढ़ाने की कोशिश करते हैं। कई बार युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ भी की। उसकी बेटी के साथ भी दसलूकी की गई और डर के चलते बेटी को नार्वे भेजना पड़ा। आरोपियों के खिलाफ शिकायत करने के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। महिला का कहना है कि वह थक चुकी है और पुलिस से मदद नहीं मिलती है, तो वह सभी डॉग के साथ आत्महत्या कर लेगी।
मूलरूप से नार्वे की रहने वाली मारिया फ्रेडरिक का कहना है कि वह 17 साल से यहां रह रही हैं। पहले वह एनएसजी सोसायटी में रहती थीं। वह स्ट्रीट डॉगी को खाना खिलाती है और बीमार डॉगी को दवाई भी कराती हैं। एनएसजी सोसायटी में कई डॉगी को अपने घर में रखा था। इसका कुछ लोगों ने विरोध किया और उनसे विवाद हो गया। इसके बाद उन्होंने सोसायटी छोड़ कर ईटा-1 सेक्टर में रहने लगीं।
मारिया का कहना है कि यहां आने के बाद से अज्ञात युवक उन्हें परेशान कर रहे हैं। उनके पास 10 डॉगी हैं। इन्हें रात में 10 बजे खाना देती हैं। इसके बाद सेक्टर में घूमने वाले अन्य डॉग को भी खाना देने निकलती हैं। इस दौरान कार में सवार होकर युवक उन्हें टक्कर मारने की कोशिश करते हुए डराते हैं। तीन बार युवकों ने डॉग को खाना खिलाने के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ भी कर चुके हैं। यह युवक उनके घर आकर पत्थर फेंकते हैं। उनकी 24 साल की बेटी को भी परेशान किया जाता है। युवक उन्हें व बेटी को जान से मारने की धमकी देते हैं। इससे डर कर उन्होंने अपनी बेटी को नार्वे भेज दिया है। मारिया का कहना है कि सूरजपुर पुलिस से कई बार अज्ञात युवकों के खिलाफ शिकायत कर चुकी हैं, लेकिन पुलिस उनकी रिपोर्ट नहीं दर्ज की और न तो युवकों पर कोई कार्रवाई की। पुलिस की उदासीनता की वजह से युवक लगातार परेशान कर रहे हैं। दो दिन पहले भी युवकों ने उनके घर पर पत्थर फेंके और कार से पीछा किया। मारिया का कहना है कि वह थक चुकी हैं और अब डिप्रेशन में हैं। पुलिस कार्रवाई नहीं करती है, तो वह सभी डॉगी को जहर देकर आत्महत्या कर लेंगी।
अाशीष श्रीवास्तव, एसपी देहात ने बताया कि विदेशी महिला ने अज्ञात युवकों पर परेशान करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र दी है। इसकी सूरजपुर कोतवाली पुलिस से जांच कराई जा रही है। पुलिस को आरोपी युवकों को चिंहित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

यह भी देखे:-

आनंद भाटी बने श्री धार्मिक रामलीला कमेटी के अध्यक्ष, नयी कार्यकरणीं गठित
शराब ठेके के सलेसमैन को मारी गोली , हालत नाजुक
ईस्टर्न पेरीफेरल के किसानों ने किया पैदल मार्च
पुलिस एनकाउंटर में मारा गया 50 हज़ार का ईनामी बदमाश
जनसुनवाई , आरडब्लूए पदाधिकारियों ने उठाई सेक्टर की समस्या
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की बोर्ड बैठक में लिए गए अहम निर्णय, जानिए
गाँधी जयंती पर एक्टिव सिटिज़न टीम ने चलाया स्वच्छता अभियान
निष्पक्ष -शांतिपूर्वक निकाय चुनाव कराने के लिए डीएम एसएसपी का सघन दौरा
ग्रेनो प्राधिकरण अधिकारियों के दौरे के बावजूद सेक्टर बीटा- 1 की हालात में सुधार नहीं
प्रति वर्ष एक मीटर नीचे गिर हैं भूजल स्तर : रामवीर तँवर
भाकियू का बिजली की समस्या को लेकर धरना
सिपाही की काली करतूत पर ग्रामीणों ने की धुनाई, हुआ सस्पेंड
विधवा के घर मे घुसकर दबंग ने की छेड़खानी,मामला दर्ज
उद्यमियों की समस्याओं को लेकर ग्रेनो प्राधिकरण अधिकारी से आईआईए पदाधिकारियों ने की मुलाकात
भाजपा के खिलाफ कांग्रेस का पोल खोल अभियान
12 वीं के छात्र की पीट पीटकर हत्या , दूसरा घायल